Delhi-Noida Border को किया गया सील, पास होने पर ही आने-जाने की मंजूरी

बड़ी खबर
Typography

नई दिल्ली: कोरोनावायरस के फैलाव को रोकने के लिए दिल्ली-नोएडा बॉर्डर को पूरी तरह सील कर दिया गया. गौतमबुद्धनगर के डीएम ने यह आदेश जारी किया. गौतमबुद्ध नगर के डीएम ने ट्वीट कर कहा, 'स्वास्थ्य विभाग की सलाह और व्यापक पैमाने पर सार्वजनिक हित को ध्यान में रखकर कोरोना से जंग के निवारक उपाय के रूप में हम दिल्ली-नोएडा सीमा को पूरी तरह से बंद कर रहे हैं. आपसे अनुरोध है कि कृपया सहयोग करें. घर में रहें, सुरक्षित रहें.'

 

बता दें डीएम द्वारा जारी आदेश के अनुसार, 'अग्रिम आदेश तक दिल्ली-नोएडा के बीच आवाजाही को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. इसमें सिर्फ उन्हीं अधिकारियों या कर्मचारियों को आने-जाने की इजाजत होगी जो कोविड-19 की सेवाओं में सीधे तौर पर कार्यरत हैं और उनके पास उत्तर प्रदेश सरकार या दिल्ली सरकार की तरफ से जारी वैलिड पास हो. डीएम के आदेश के अनुसार मीडियाकर्मियों को भी पास की जरूरत होगी.

इसके अलावा विशेषज्ञ चिकित्सक जिनकी सूची नोएडा के मुख्य चिकित्सा अधिकारी के पास उपलब्ध है सिर्फ उन्हें ही आने-जाने की इजाजत होगी. यह आदेश राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 की धारा के अनुसार जारी किया गया है. आदेश का उल्लंघन करने पर जरूरी धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी.  

 

 

Youtube पर भी हमे Follow करें

हमारा Twitter एकाउंट Follow करें

Today News Bulletin

हमारा Facebook पेज Like करें

Latest News