बरेली: रोडवेज बस स्टैंड पर अचानक महिला की मौत से सनसनी 

बड़ी खबर
Typography

मनोज कुमार (बरेली): कोतवाली थाना इलाके के पुराने रोडवेज बस स्टैंड पर अचानक एक महिला की मौत से सनसनी फ़ैल गई. महिला के साथ तीन छोटे बच्चे भी है जिनका रो रोकर बुरा हाल है.   

दिन में महिला अपने बच्चो के साथ बस  स्टैंड आई थी की अचानक उसकी मौत हो गई. महिला के पति की पहले ही मौत हो चुकी है. तीनो बच्चे अपनी माँ के साथ इधर उधर से मांगकर गुजारा कर रहे थे. पिछले कई बर्षो से महिला रोडवेज बस  स्टैंड और उसके आसपास ही अपने बच्चो को लेकर रह रही थी.

महिला की मौत के बाद अपने आप को महिला का दूसरा पति कहने वाला राशिद नाम का युवक आ पंहुचा और हंगामा करने लगा. पुलिस की सूचना पर महिला की माँ भी घटना स्थल पर पहुंच गई.  बच्चो के मुताबिक़ पिछले कई दिनों से उसकी माँ की तबियत ख़राब थी और उसे  बुखार भी  आ रहा था.

महिला कोतवाली इलाके के कटिकुइयाँ मोहल्ले की रहने वाली थी. जहाँ उसके पति ने मकान बेच दिया जिसके बाद वह इधर उधर रहकर गुजारा कर रही थी.

रोडवेज के गार्ड के मुताबिक़ महिला अक्सर बस स्टैंड और उसके आसपास ही रहती थी और मांग कर और कभी बीएस स्टैंड परिसर में ही खाना बनाकर अपने बच्चो का पेट पाल रही थी और आज अचानक मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया 

Youtube पर भी हमे Follow करें

हमारा Twitter एकाउंट Follow करें

Today News Bulletin

हमारा Facebook पेज Like करें

Latest News