प्रियंका गांधी लखनऊ के कौल हाउस में होंगी शिफ्ट

बड़ी खबर
Typography

रोज़ी ज़ैदी: प्रियंका गांधी और सीएम योगी की ट्वीटर वार लगातार जारी रहती है दोनों की डिजिटल वार से सभी वाकिफ है इसी लड़ाई के बीच इन नेताओं में गहमागहमी बनी रहती है वही प्रियंका गांधी को उनका सरकारी आवास छोड़ने के लिए कहा गया ।

 

केंद्र सरकार द्वारा प्रियंका गांधी को आवास ख़ाली करने की नोटिस गयी। केंद्र सरकार ने कहा प्रियंका गांधी 1 अगस्त तक अपना सरकारी आवास खाली कर दे।

नोटिस में कहा गया कि एसपीजी घेरे में होने के कारण उन्हें आवास दिया गया था लेकिन अब उनकी सुरक्षा को वापस लिया जा चुका है ऐसे में उनको अब सरकारी आवास मे रहने की इजाज़त नही दी जा सकती

अब राजधानी  लखनऊ में और भी ज़्यादा सियासत गरम हो गयी अब कहा जा रहा है प्रियंका गांधी लखनऊ के कौल हाउस में शिफ्ट होंगी ।

बता दे पहले इस आवास में शीला कौल रहा करती है। और इस आवास की मरम्मत भी शुरू की गयी थी हालांकि लॉक डाउन की वजह से काम रुक गया अब जल्द ही काम शुरू होने की संभावना जताई गई है।

और अब कहा जा रहा है कि कोविड - 19 का असर कम होने पर वहाँ राजनीतिक केंद्र का निर्माण होगा।लेकिन वही अगर प्रियंका गांधी लखनऊ में शिफ्ट होती है ,तो योगी को कड़ी टक्कर देते हुए राजनीति में उलट फेर कर सकती है। और कांग्रेस को एक बार नई पहचान मिल सकती है।

कार्यकर्ताओं के बीच प्रियंका गांधी की काफी अच्छी इमेज भी बन चुकी है इससे अंदाज़ लगाया जा सकता है कि प्रियंका गांधी और योगी आदित्यनाथ के बीच की लड़ाई को नया मोड़ मिल सकता है।

Youtube पर भी हमे Follow करें

हमारा Twitter एकाउंट Follow करें

Today News Bulletin

हमारा Facebook पेज Like करें

Latest News