सुशान्त सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, डिप्रेशन में नही थे सुशान्त सिंह राजपूत

बड़ी खबर
Typography

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे सदमे में थी। उनके लिए इस बात को मानना कि सुशांत ने सुसाइड कर लिया है। यह पानी पर पानी से पानी लिखने जैसा था। इसके साथ ही सुशांत की मौत के इतने दिनों बाद अंकिता लोखंडे पहली बार सामने आई और उन्होंने इस बारे में अपनी राय दी।

अंकिता का कहना है सुशांत सिंह को बहुत अच्छे तरीके से जानती हैं, किसी भी बात वो से डिप्रेशन में जा ही नहीं सकते। वो छोटी-छोटी बातों पर खुश होने वाला इंसान था ।अंकिता ने बताया कि सुशान्त को अपनी जिंदगी के अगले 5 साल तक की जानकारी होती थी। वह अपनी जिंदगी के प्लान्स को डायरी में लिखता था।ऐसे में सुशांत  का डिप्रेशन में होना नामुमकिन था। आगे अंकिता ने कहा सुशांत हम सबके लिए इंस्पिरेशन है ।अंकिता ने बताया सुशांत के साथ ही उन्हें  बहुत सारी चीजें सीखने को मिली उन्हें जिंदगी जीने का तरीका  सुशांत ने बताया। सुशांत एक बहुत ही क्रिएटिव इंसान था इसलिए अंकिता लोखंडे इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे। सुशांत अपने सपनों के लिए,डांस के लिये,एक्टिंग के लिए  काफी पैशनेट था। वह खुद कहता था कि अगर कोई सुसाइड करें तो मैं 15 मिनट के अंदर उसे रोक सकता हूं  ।अब इसे माना कि उसने डिप्रेशन में आकर अपने जीवन को खत्म किया यह यकीन करना उनके लिए काफी मुश्किल हो रहा है ।अंकिता ने कहा मैंने सुशांत के साथ 7 साल जिया है ।वह हर एक चीज के लिए काफी ज्यादा पैशनेट है तारों को देखना उनसे बातें करना यह सब उसके सपने थे इसके साथ ही अंकिता ने एक ट्वीट किया था उन्होंने लिखा था सच जीतता है। अंकिता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाएंगी।अंकिता लोखंडे ने बताया सुशान्त सिंह कहा करते थे कि अगर ज़िंदगी मे कुछ कर नही सका तो शार्ट फ़िल्म बना लूंगा कुछ भी कर लूंगा सुशान्त को फार्मिंग भी काफी ज्यादा पसंद थी।

Youtube पर भी हमे Follow करें

हमारा Twitter एकाउंट Follow करें

Today News Bulletin

हमारा Facebook पेज Like करें

Latest News