नही सुलझ रही सुशांत सिंह कि आत्महत्या की गुत्थी, अब आई ये बात सामने...

बॉलीवुड
Typography

रोज़ी ज़ैदी:  सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद से छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर मातम सा छा गया वही सुशांत सिंह के आत्महत्या की गुत्थी  सुलझने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन नए खुलासे सामने आते हैं ।

एक बार फिर से केस में नया मोड़ आया । शेखर कपूर को पुलिस ने हाजिर  किया है बाकी अन्य एक्टर्स की तरह ही सुशान्त की मौत का जिम्मेदार शेखर कपूर ने इंडस्ट्री को हो बताया। इसके बाद से  महाराष्ट्र सरकार ने पूरे मामले पर जांच के आदेश दिए ।सुशांत सिंह की मौत के बाद उनके घर की तलाशी ली गई उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने करीब 9 घंटे तक बातचीत की तो वहीं कुछ बातें निकल कर सामने आयी। हालांकि सुशांत की मौत के बाद उनके घर में कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला  था पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर केस में फाइनल रिपोर्ट लगाने की प्रक्रिया भी शुरू हो गई थी लेकिन इसके बाद ही शेखर कपूर ने घटना के अगले दिन एक ट्वीट कर  लोगों को कन्फ्यूजन में डाल दिया।

सुशांत के निधन को कारोबार से  जोड़ा गया है।शेखर कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा था "मैं जानता हूं उसके दर्द के बारे में जिससे तुम गुजर रहे थे, मैं जानता हूं उन सब लोगों की कहानियां जिन्होंने तुम्हें बुरी तरीके से नीचे दिखाया कि तुम मेरे कंधे पर सिर रखकर रोते थे, काश मैं तुम्हारे पास पिछले 6 महीने में हो पाता काश तुम मुझ तक पहुंच पाते जो कुछ तुम्हारे साथ हुआ उनके कर्म है तुम्हारे नहीं इसके बाद उन्होंने #सुशांत सिंह राजपूत लिखा था "

 

वही शेखर कपूर पर भी उंगली उठना शुरू हो गयी कुछ लोगों का कहना है शेखर कपूर को पता था सुशांत सिंह राजपूत 6 महीने से किसी समस्या से जूझ रहे हैं ।तो उन्होंने लोगों को इस बारे में जानकारी क्यों नहीं दी बता दे सुशांत सिंह की मौत हत्या और आत्महत्या के बीच में अभी तक उलझीं हुई है हालांकि पुलिस ने तीन टीमें तैयार कर इस केस को रफा-दफा करने की कोशिश में लगी हुई है अब देखना है क्या मुंबई पुलिस इस मौत के पीछे का राज पता कर सकेगी या  फ़िल्म माफ़ियों के चक्कर मे सुशान्त की मौत बस एक मिस्ट्री ही रह जाएगी।

Youtube पर भी हमे Follow करें

हमारा Twitter एकाउंट Follow करें

Today News Bulletin

हमारा Facebook पेज Like करें

Latest News