दिल्ली में चुनाव से पहले केजरीवाल और अमानतुल्लाह खान पर लगा बड़ा आरोप, केजरीवाल के घर पर विरोध प्रदर्शन

देश
Typography

एक बार फिर अमानुल्लाह खान की वजह से आप पर लगा दाग

मुस्लिम समाज ने किया वक्फ बोर्ड चैयरमेन अमानतुल्लाह खान के खिलाफ पर्दशन

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर हुआ प्रदर्शन

 

दिल्ली - दिल्ली में विधानसभा चुनाव जल्द ही आने वाले हैं वहीं इसको देखते हुए केजरीवाल सरकार अपनी एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रही है कि वो आम जनता को बता सकें कि उन्होंने इन 5 साल में क्या काम किये है .. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें अब बड़ सकती है.. आपको बता दें अंजुमन ए हैदरी, जोर बाग दिल्ली ने शनिवार दोपहर केजरीवाल के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया.. इस विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व वरिष्ठ धर्म गुरू और शियाओं के भारत में सर्वोच्च नेता मोलाना कल्बे जव्वाद कर रहे थे,साथ ही उनके साथ कई मोलाना और आम जनता भी मौजूद थी.. 

मोलाना कल्बे जव्वाद का आरोप है कि दिल्ली के वक्फ बोर्ड के चैयरमेन एवं ओखला के विधायक अमानतुल्लाह खान वक्फ बोर्ड की ज़मीनों पर कब्ज़ा कर रहे हैं साथ ही साथ वो करप्शन में सबको पीछे छोड़ रहे हैं.. केजरीवाल सरकार ने उन्हें पहले इस पद से हटा दिया गया था लेकिन दोबारा से जबसे वो इस पद पर आए हैं तबसे और भी ज्यादा भ्रष्टाचार कर रहे हैं...

 

केजरीवाल के दफ्तर में दिया गया ज्ञापन

 

आपको बता दें अंजुमन ए हैदरी ने एक ज्ञापन भी मुख्यमंत्री दफ्तर में दिया है जिसमें बताया गया है कि अमानतुल्लाह खान, वक्फ चोरों के साथ मिलकर दिल्ली स्थित जोर बाग करबला में भी कब्ज़ा करना चाहते हैं.. जिनकी गंदी नज़र इस पाक ज़मीन पर है.. वहीं सभी विरोध प्रदर्शन करने वाले प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि जल्द से जल्द अमानतुल्लाह खान को इस पद से हटाया जाए.. अगर केजरीवाल उन्हें इस पद से नहीं हटाते हैं तो अमानतुल्लाह खान की वजह से दिल्ली सरकार के कामों पर पानी फिर जाएगा..

 

अमानतुल्लाह खान की वजह से हुई है पहले भी आप की किरकिरी

वहीं अमानतुल्लाह खान की वजह से आम आदमी पार्टी को काफी परेशानी का सामना पहले भी करना पड़ा है.. कुमार विश्वास से लेकर विधानसभा के अंदर तक अमानतुल्लाह खान की वजह से पार्टी का सर नींचे हुआ है.. वहीं अब देखना होगा कि क्या आम आदमी पार्टी अब अमानतुल्लाह खान को वक्फ बोर्ड से हटाती है या नहीं... क्योंकि अमानतुल्लाह खान पर इससे पहले भी कई तरह के आरोप लगे हैं..कांग्रेस बीजेपी समेत सभी ने उनको बर्खास्त करने की मांग बहुत पहले से ही की हुई है.. वहीं अमानतुल्लाह खान का रिश्ता हमेशा ही विवादों में रहा है.. सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के मौके पर भी बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के साथ उनकी धक्का मुक्की हुई थी, साथ ही उनपर अपने समर्थकों के साथ मिलकर शिकायतकर्ता को धमकाने पर भी मामला दर्ज हो चुके हैं.. 

 

 

वहीं दिल्ली में शिया समुदाय के काफी वोट हैं, वहीं मोलाना कल्बे जव्वाद की छवि सभी शिया सुन्नी में बहुत अच्छी मानी जाती है.. साथ ही शिया सुन्नी दोनो के लिए करबला की ज़मीन बहुत पवित्र मानी जाती है.. शिकायत में ये लिखा गया है कि अमानतुल्लाह खान करबला की ज़मीन पर फ्लैट बनवाना चाहते हैं जो कि किसी भी मुस्लिम को बर्दाश्त नहीं होगी.. 

Latest News