केजरीवाल के खिलाफ जेडीयू का जंतर मंतर पर विरोध प्रदर्शन

देश
Typography

दिल्ली - दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बिहार से आने वाले लोगों पर दिया गया बयान का विरोध होना शुरु हो गया है..जनता दल यूनाईटे दिल्ली ने दिल्ली के जंतर मंतर पर केजरीवाल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.. केजरीवाल ने बयान दिया था कि लोग बाहर से 500 रुपये की टिकट कटा कर यहां पर इलाज कराने आ जाते हैं.. जिसपर दिल्ली जेडीयू के प्रवक्ता सत्य प्रकाश मिश्रा ने केजरीवाल पर निशाना साधा.. उन्होंने कहा कि केजरीवाल खुद गाज़ियाबाद से दिल्ली में सत्ता हताने आएथे.. जब उन्हें क्यों ना दिखा.. उनका ये बयान सिर्फ और सिर्फ उनका 4 साल में काम ना करना दिखाता है.. वहीं अब जनता उन्हों इस चुनाव में जवाब देगी

वहीं सत्य प्रकाश मिश्रा ने कहा कि बिहार से लोग जो भी आते हैं वो भारत सरकार के अस्पताल ऐम्स में आते हैं..जबकि केजरीवाल खुद दूसरे राज्य बैंगलोर में जाकर अपना ईलाज करवाते हैं.. अगर उनके दिल्ली के अस्पताल में इतना ही अच्छा इलाज है तो वो क्यों यहां अपना इलाज नहीं कराते हैं.. वहीं केजरीवाल को ये नहीं भूलना चाहिए कि पूर्वांचल के लोगों ने ही दिल्ली के लिए अपनी जी जां लगा रखी है... जिस तरह से केजरीवाल ने बिहार के लोगों का अपमान किया है उसका जवाब हर विधानसभा में बिहार का व्यक्ति जवाब देगा.. और इसी को देखते हुए जेडीयू ने दिल्ली में केजरीवाल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया..

 

 

केजरीवाल ने कहा कि दूसरी सरकार को भी अच्छे अस्पताल बनाने चाहिए

वहीं दिल्ली के सीएम ने सफाई में कहा कि उनके बयान को तोड़ मड़ोडकर पेश किया जा रहा है.. उनका कहना था कि लोग यहां आ जाते हैं.. क्यों ना हर राज्य की सरकार अपने राज्य में अच्छी स्वास्थ्य सेवा दें जिससे किसी भी इंसान को अपना राज्य छोड़कर ना आ पड़े.. 

वहीं केजरीवाल के लिए एक के बाद एक मुश्किले सामने आती जा रही है.. हाल ही में शिया धर्म गुरू मोलाना कल्बे जव्वाद ने दिल्ली वक्फ बोर्ड के चैयरमेन अमानतुल्लाह खान और केजरीवाल के खिलाफ उनके घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया था.. उनका आरोप है कि अमानतुल्लाह खान ने वक्फ ज़मीन पर घोटाला किया है.. 

पढ़े -  दिल्ली में चुनाव से पहले केजरीवाल और अमानतुल्लाह खान पर लगा बड़ा आरोप, केजरीवाल के घर पर विरोध प्रदर्शन

अगर इसी तरह से चुनाव के वक्त मे ंकेजरीवाल सरकार पर आरोप लगते जाएंगे और उनके बयान की वजह से आम जनता को दिल में ठेस पहुंचेगी तो केजरीवाल सरकार को चुनाव में नूकसान उठाना पड़ सकता है..

Latest News