मध्यप्रदेश में बड़ा हादसा छतरपुर मार्ग पर मजदूरों से भरे ट्रक पलटा, 6 की मौत, 18 मजदूर घायल

प्रतीकात्मक चित्र

देश
Typography

भोपाल: छतरपुर जिले में अनियंत्रित ट्रक के पलटने से दर्दनाक सड़क हादसा का मामला सामने आया है, जिसमे 6 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गयी है. वहीं 18 मजदूर घायल हो गए. घायलों में 3 की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना बकस्वाहा थाना क्षेत्र के सागर छतरपुर के बीच की है जंहा मजदूरों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया.

इस दर्दनाक हादसे की तस्वीरें विचलित करने वाली है. सभी घायलों को सागर जिले के बण्डा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. घटना छतरपुर जिले की सीमा की है जहां दोनों जिले की पुलिस मौके पर पहुंच कर हादसे की जांच कर रही है. सभी मजदूर प्रवासी है जो कि महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जा रहे थे. कपड़े के बंडल से भरे ट्रक में 2 दर्जन मजदूर ट्रक के ऊपर बैठकर जा रहे थे. तभी अनियंत्रित होने से ट्रक पलट गया जिसमें 5 मजदूरों की मौके पर ही और 1 की इलाज दौरान मौत हो गई. जिसमे 2 पुरुष 3 महिलाएं और एक 16 वर्षीय युवती की मौत हो गई.

पुलिस की माने तो ट्रक ड्राइवर गलत तरीके से मजदूरों को लेकर जा रहा था. पुलिस के मुताबिक ड्राइवर नशे में था जिसके चलते ये भीषण सड़क हादसा हुआ है. सभी मृतको की पहचान कर ली गई है. सभी मजदूर उत्तरप्रदेश के तिलवापुर के रहने वाले थे. जो मुम्बई के मदनपुर में जूता फैक्ट्री में काम कर रहे थे और लॉक डाउन में काम न मिलने से अपने घर बापिस जा रहे थे.

Youtube पर भी हमे Follow करें

हमारा Twitter एकाउंट Follow करें

Today News Bulletin

हमारा Facebook पेज Like करें

Latest News