सुशान्त सिंह की आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा ने तोड़े सभी रेकॉर्ड्स, आईएमडीबी पर मिली 10/10 की रेटिंग

देश
Typography

सुशान्त सिंह ने आत्महत्या कर सबको चौंका दिया था, आजतक वही सुशान्त की आत्महत्या और हत्या के बीच लोग उलझे हुए है।तमाम विवाद और पुलिस जांच भी लगातार इस केस में जारी है।

वही सुशान्त सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा कल रिलीज़ हुई ये फ़िल्म फैन्स के साथ ही क्रिटिक्स को भी काफी पसंद आई है फ़िल्म का प्रीमियर 24 जुलाई को  7:30 बजे हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज़ हुआ अब फ़िल्म को IMDBकी रेटिंग भी मिल रही है।फ़िल्म को टॉप की रेटिंग मिली जो कि 10 में से 10 है, ये अभी तक कि सबसे अच्छी रेटिंग है।

 इस फ़िल्म की कहानी किजी और मैनी के आस पास ही घूम रही है। संजना सांघी ने इस फ़िल्म के ज़रिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है फ़िल्म में सैफ अली खान ने कैमियो का रोल प्ले किया जोकि दर्शकों को काफ़ी लुभा रहे है। साथ ही सुशान्त की आख़िरी फ़िल्म को देखकर उनके फैन्स इमोशनल होते नज़र आये।सुशान्त ने अपने हर किरदार की तरह इस किरदार को जी कर लोगों के दिलों में आख़िरी बार अमिट छाप छोड़ी है।ये फ़िल्म हॉलीवुड फ़िल्म   The fault in our stars का हिंदी रीमेक है।इस फ़िल्म में म्यूज़िक एआर रहमान ने दिया है जबकि मुकेश छाबड़ा का निर्देशन भी क़ाबिले तारीफ है।

Youtube पर भी हमे Follow करें

हमारा Twitter एकाउंट Follow करें

Today News Bulletin

हमारा Facebook पेज Like करें

Latest News