राजस्थान सरकार उलट फेर के बीच कांग्रेस कार्यकर्ता सभी राज्यों में राजभवन के बाहर कर रहे है प्रदर्शन, दिल्ली और लखनऊ प्रदेश अध्यक्ष को पुलिस ने हिरासत में लिया

देश
Typography

राजस्थान में लगातार सियासत पलटने की बाजी लगी हुई है इसी उथल-पुथल के बीच कांग्रेस सभी राज्यों में राज भवन के बाहर प्रदर्शन कर रही है। दिल्ली में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी की अगुवाई में प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया ।उत्तर प्रदेश की राजधानी में राज भवन के बाहर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, पीएल पुनिया समेत कई कांग्रेस के नेताओं को हिरासत में लिया गया है।जिसके बाद से पार्टी में खलबली मची हुई है, राजस्थान में गहलोत सरकार को गिराने की साजिश की गई।

गहलोत मंत्रिमंडल में शनिवार को 31 जुलाई से विधानसभा का सत्र आहूत करने का नया प्रस्ताव राजभवन भेजा था।प्रस्ताव में राज्यपाल से आग्रह किया गया था कि 7 दिन के नोटिस के साथ विधानसभा सत्र को बुलाया जाए। कोरोना महामारी पर विशेष चर्चा और छह विधेयक पारित कराने को सत्र बुलाने का कारण भी बताया गया, इसमें बहुमत साबित करने का जिक्र नहीं है।राजभवन ने राज्य सरकार से कुछ अधिक विवरण भी मांगे हैं।

Youtube पर भी हमे Follow करें

हमारा Twitter एकाउंट Follow करें

Today News Bulletin

हमारा Facebook पेज Like करें

Latest News