बेख़ौफ़ बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वेलर की हत्या कर 10 लाख कैश और 5 किलो चांदी लूटी

देश
Typography

मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार में पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक सर्राफ की हत्या करके 10 लाख कैश और पांच लाख की चांदी लूट ली।

 जानकारी के मुताबिक जागृति विहार सेक्टर दो निवासी अमन जैन की अपने घर में ही भागमल ज्वेलर्स की दुकान है। बताया जाता है मंगलवार की दोपहर अमन के पिता सतीश दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान दो बाइको पर आए चार बदमाशों ने सतीश को गन पॉइंट पर बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाशों ने तिजोरी खोल कर लगभग पांच किलो चांदी और 10 लाख का कैश बैग में भर लिया। बदमाश दुकान से निकल ही रहे थे कि घर के भीतर से आए अमन ने शोर मचाते हुए एक बदमाश को दबोच लिया।                                        

जिसके बाद घबराए बदमाशों ने अमन की कनपटी पर गोली मार दी और बैग लेकर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद बाजार में हड़कंप मच गया। घायल अमन को आनन-फानन में आनंद हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, घटना के बाद व्यापारियों ने पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। जानकारी के बाद एसएसपी अजय साहनी, एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह और सीओ सिविल लाइन पूनम सिरोही सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने व्यापारियों को घटना के जल्द खुलासे का आश्वासन दिया है।

 

 

 

Youtube पर भी हमे Follow करें

हमारा Twitter एकाउंट Follow करें

Today News Bulletin

हमारा Facebook पेज Like करें

Latest News