जेल से रिहाई के बाद डॉ अय्यूब ने विपक्ष पर कसा शिकंजा, सरकार पर सांप्रदायिक माहौल बनाने का लगाया आरोप

देश
Typography

जेल से रिहाई के बाद पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना दर्द बयां किया .पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब ने मीडिया के सामने कहा देश के नागरिकों के साथ धर्म और जाति के आधार पर पड़ताडित किया जा रहा है. काग्रेस सरकार में इमेरजेंसी के दौरान जो हुआ वही इस सरकार में हो रहा है मैं न्यायपालिका को धन्यवाद देता हूँ कानून व्यवस्था का बोलबाला देश मे रहेगा देश की जनता सहनशील है जनता इनके अत्याचार का जबाव देगी.

अयूब ने ये भी कहा है कि पीस पार्टी को जनता समर्थन मिलेगा धर्म और न्याय की जीत होगी आगे मुझे आशंका है की सरकार संविधान  और कानून का दुरुपयोग करेगी सरकार ने साम्प्रदायिक माहौल को खराब किया है.

Nsa का आरोप बदनाम करने की साजिश है. न्याय इस जग में है न्याय हमारे मरने के बाद भी होगा .

वही विधान सभा उप चुनाव में किसी पार्टी के सपोर्ट मामले पर डॉ अयूब ने कहा है की पीस पार्टी किसी को सपोर्ट नही करेगी,किसी को समर्थन करने में विश्वास नही है..हमें उम्मीद है हम सभी मामलों में बरी हो जायेगे और सरकार हाथरस मामले को सांप्रदायिक रंग देकर बरगलाने का काम कर रही है.और जब तक साम्प्रदायिकता बढ़ेगी देश का विकास नही हो सकता और साथ ही साधु संतों की और किसी भी तरह की हो रही हत्याओं की निंदा करता हूँ.

 बुधवार को इस मामले में हुई सुनवाई के बाद विशेष एमपी-एमएलए कोर्ट ने डॉ. अयूब को जमानत दे दी.डॉ. अयूब पर राष्ट्रदोह और धार्मिक भावना को भड़काने समेत कई गंभीर आरोप लगे थे, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था.

Youtube पर भी हमे Follow करें

हमारा Twitter एकाउंट Follow करें

Today News Bulletin

हमारा Facebook पेज Like करें

Latest News