कोरोना के बढ़ते आंकड़ों को लेकर प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना, आंकड़ों को लेकर सरकार कर रही बाज़ीगरी

कोरोना अपडेट
Typography

यूपी में कोरोना की बढ़ते आंकड़ों को लेकर लोगों में दहशत बनी हुई है ।वहीं बात करे यूपी के मुखिया और यूपी की कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी की तो इन दोनों में हमेशा ज़ुबानी जंग चलती रहती है। एक बार फिर बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ सरकार को आड़े हाथों लिया।

प्रियंका गांधी ने कहा कि सरकारी आंकड़ों की बाजीगरी में लगी है कुरौना का यह भयानक रूप टेस्टिंग पर ध्यान ना देने की वजह से और रिपोर्ट में देरी होने के चलते  प्रियंका गांधी ने योगी आदिनाथ सरकार को घेरते हुए  कहां की सरकार के पास इसका जवाब नहीं है कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा ।

' खबरों के अनुसार प्रयागराज में 70 फ़ीसदी संक्रमित लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद 48 घंटे के भीतर हमें इस बात का डर था इसलिए शुरू में ही हमने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर इस संदर्भ में सकारात्मक सुझाव देते हुए अधिकतम टेस्टिंग की बात उठाई थी'

प्रियंका गांधी ने कहा लगभग 3 महीने के लॉकडाउन यूपी सरकार के तमाम दावों के बावजूद यूपी के 25 जिलों में जुलाई महीने में कोरोना के मामले में काफी इजाफा हुआ यूपी के 3 जिलों में 200% 3 में 400% और 1 जिले में 1000 प्रतिशत से ऊपर की उछाल आई। यूपी में लखनऊ नोएडा गाजियाबाद में कुल संख्या 3000 के पार पहुंच गई है ।जुलाई महीने में संक्रमण के मामले में काफी वृद्धि हुई चिंता का विषय है।

बता दे उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटे के अंदर कोना के 17 सौ से ज्यादा मामले सामने आने के बाद लोगों में खौफ बैठ गया है। इसके अलावा 38 मरीजों की मौत हुई 1084 हो गया। चिकित्सा स्वास्थ्य अपर मुख्य सचिव मोहन प्रसाद ने बताया कि उत्तर प्रदेश में संक्रमण के मामले सामने आए इस समय 16445 मरीजों का इलाज जारी है।

Youtube पर भी हमे Follow करें

हमारा Twitter एकाउंट Follow करें

Today News Bulletin

हमारा Facebook पेज Like करें

Latest News