अगर आपके पास भी कोई ख़ास खबर है तो हमें हमारे ईमेल या whatsapp पर भेज सकते हैं- mobile 9548948471 email- editor.vohnews@gmail.com

Delhi Assembly Result 2020: 'आप' की जीत पर नौगावां सादात  में जश्न' 

दिल्ली-एनसीआर
Typography

नौगावां सादात (शहजाद आब्दी ) । दिल्ली् विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAM AAdmi Party) की जीत पर उत्तर प्रदेश के नौगावां सादात  में भी खुशी की लहर है।

70 में 63 सीट  हासिल कर तीसरी बार अरविंद केजरीवाल के मुख्य मंत्री की कुर्सी पर काबिज होने की खबर के बाद आम आदमी पार्टी के   कार्यकर्ताओं ने जश्नक तो मनाया ही, कई दलों के नेताओं ने जीत की शुभकामनाएं भी दी। 

उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी यूथ ब्रिगेड के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शहजाद आब्दी  ने  दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारी जीत पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बधाई दी और कहा है कि यह जीत, जनहित में उनकी सरकार द्वारा किए गए कार्यों पर जनता की मुहर है। सरकार अच्छेे कार्य करती है तो जनता उसको  सिर आंखों पर बिठाती ही है। 

 

मंगल बाज़ार में बांटे गए लड्डू

आम आदमी पार्टी  नगर इकाई की ओर से नौगावां सादात  के  मंगल बाज़ार स्थित हसनैन भाई के मकान पर ,     दिल्ली में आम आदमी पार्टी की प्रचंड बहुमत से जीत का जश्न लड्डू  बांटकर कर मनाया गया।  इस मौके पर उपस्थित नौशाद अली पूर्व जिला उपाध्यक्ष, हसनैन भाई जिला सचिव, जाफर, निहाल, ज़मा, वसीम सैफी, निज़ाम, हनीफ, सुलेमान अंसारी, इरफ़ान सैफी,    उपस्थित थे।

 

Latest News