कमल सन्देश पद यात्रा विधान सभा क्षेत्र नौगावां सादात में छा गए गुलाम अब्बास किट्टी 

उत्तर प्रदेश
Typography

नौगावां सादात: भाजपा की पंद्रह दिवसीय यात्रा का आज अंतिम दिन है।  पदयात्रा के पंद्रहवें दिन शनिवार को बीजेपी के सभी कार्यकर्ता तक सड़क पर उतरे। कसबे की गलियों से लेकर गांव में घर घर  दस्तक दी और मोदी-योगी सरकार के कामकाज को बताने के साथ ही सरकारी योजनाओं की जानकारी दी। 

पदयात्रा के 15 वे दिन  नौगावां सादात विधानसभा की टोली नंबर 3 ने ग्राम दाऊद सराय व  पंजू सराय टोली प्रमुख रामनिवास गोला के नेतृत्व में घर घर जाकर पार्टी की योजनाओं के बारे में बताया और पत्रक बांटे इस मौके पर गुलाम अब्बास किट्टी,  वीरेंद्र सिंह सैनी,  रामनिवास गोला,  शबाब हैदर,  नसीम अंसारी, रमन गुप्ता, रामदास प्रजापति,  थम्मन सिंह आदि रहे!  

उधर कसबे के मोहल्ला बंगला, मोहल्ला शाह नजफ़, मोहल्ला कर्बला रोड पर बीजेपी नेता अली रज़ा बबलू ने घर घर जाकर मोदी-योगी सरकार के कामकाज को बताने के साथ ही सरकारी योजनाओं की जानकारी दी!  उन्होंने बताया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में कैसे नौगावां सादात  समेत पूरे देश का विकास हो रहा है।  इस दौरान गुलाम अब्बास किट्टी ने केंद्र व राज्‍य सरकार की योजनाओं की जानकारी देते हुए सरकार के कामकाज का हिसाब भी लोगों के सामने रखा। अली रज़ा बबलू, गुलाम अब्बास किट्टी, ज़हीर अब्बास राणा, आशी आब्दी, निसार आब्दी,  जामिन अब्बास, इशरत अब्बास, जावेद अब्बास, गुलशन अब्बास, जावेद अब्बास, ज़फर अब्बास आदि लोग मौजूद रहे!

Youtube पर भी हमे Follow करें

हमारा Twitter एकाउंट Follow करें

Today News Bulletin

हमारा Facebook पेज Like करें

Latest News