देर रात सड़कों पर निकले बीजेपी जिलाध्यक्ष ने नंगे पैरों में पहनाई चप्पलें

उत्तर प्रदेश
Typography

आशीष सिंह(हरदोई):  निकल पड़े पांव अभागे , जाने कौन ठौर ठहरेंगे , जी हां ये अभागे पांव हैं उन हजारों लोगों के जो लॉक डाउन के बाद बेघर हो गए , दाने दाने को तरस गए ,

 

ज़िन्दगी को दांव पर लगा अपने परिवार के साथ पैदल ही चल दिये अपने गांव , अपने घर की तरफ । सरकार ने सुध तो ली पर देर से , डर कोरोना का भी कि कहीं इन घर वापसी कर रहे लोगों में कोरोना ने तो नही घर कर लिया । खैर किसी तरह भूखे प्यासे गिरते पड़ते ये अपने जिले हरदोई तक तो पहुंच गये पर अपने घर पहुंचने में शायद इन्हें अभी वक़्त लगे । जिले की सीमा में घुसते ही इनकी थर्मल स्क्रीनिग हुई । इन मजदूरों का हाल जानने देर रात निकले बीजेपी जिलाध्यक्ष ने गिरते पड़ते जिले तक पहुंचे इन भूखे प्यासों के पैरों में चप्पलें पहनाई और खाना खिलाया ।

ये लम्बी लम्बी कतारें हरदोई जिले की सीमा पर लगी हैं जहां हजारों की तादाद में पहुंच रहे लोग अपने घरों में जाने को बेकरार हैं , बसों में अपने बैठने की बारी का इंतजार कर रहे हैं । ये लोग लॉक डाउन के बाद उपजे हालतों का शिकार हो किसी तरह हरदोई पहुंचे हैं जहां से ये मेडिकल जांच के बाद बसों से उन सामुदायिक केंद्रों में भेज दिए जाएंगे जो इनके गांवों के बाहर बने होंगे। इन मजदूरों का हाल लेने पहुंचे बीजेपी जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने दूर से आ रहे इन लोगों में खाने के पैकेट बांटे और फटेहाल मजदूरों और उनके परिवारों के पैरों में चप्पले पहनाई ।

जानकारी दे रहे हैं सौरभ मिश्रा बीजेपी जिला अध्यक्ष

 

Youtube पर भी हमे Follow करें

हमारा Twitter एकाउंट Follow करें

Today News Bulletin

हमारा Facebook पेज Like करें

Latest News