शामली: कार व बाइक की भिडंत युवती गंभीर घायल, रेफर

उत्तर प्रदेश
Typography

शामली: बाइक पर सवार होकर जा रहीं युवती को एक कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल युवती को पुलिस ने सीएची पर भर्ती कराया।

जहां से उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया है। दरअसल आपको बतादे दिन मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे गांव सहपत निवासी युवती पिंकी अपनी बाइक पर सवार होकर शामली जा रही थी। जैसे युवती गांव कंडेला के निकट पहुंची। तभी शामली की ओर से आ रहीं एक कार ने युवती की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं राहगीरों ने एक्सीडेंट की सूचना पर डायल 112 पुलिस को दी सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया हैं।

वहीं पुलिस ने घायल युवती को कैराना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने युवती का प्राथमिक उपचार करने बाद युवती की हालत गभीरं देखते हुए डाक्टरों ने घायल युवती को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया है। वहीं कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा ने बताया कि युवती शामली के एक निजी हॉस्पिटल में नर्स का कार्य करती हैं। युवती खुद बाइक चला रही थी। कार को कब्जे में लिया गया हैं। आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

Youtube पर भी हमे Follow करें

हमारा Twitter एकाउंट Follow करें

Today News Bulletin

हमारा Facebook पेज Like करें

Latest News