मुस्लिम मंच ने मास्क, सेनिटाइजर आदि समान किया वितरित। 

उत्तर प्रदेश
Typography

नौगावां सादात: तहसील परिसर में राष्ट्रीय मुस्लिम मंच अध्यक्ष इंद्रेश कुमार के सौजन्य से लोगो को मास्क सेनिटाइजर और सोप वितरण कर लोगो को जागरूक किया गया। 

इस जागरूकता अभियान में लोगो को जागरूक करते हुए अली रज़ा बबलू ने कहा कि "इस जानलेवा वायरस से बचने का मात्र एक उपाय है आसपास के वातावरण को स्वच्छ रखें और किसी भी प्रकार की बीमारी से ग्रस्त मरीजों से बिना मास्क लगाए ना मिले। और जिन लोगो को बुखार, कफ़ या सांस लेने में तकलीफ है ऐसे लोगो से खास तौर पर दूरी बनाए रखें व ऐसे लोगो की सूचना प्रशासन तक पहुचाते रहें ताकि मरीज़ का सही समय पर इलाज कराया जा सके। 

बीजेपी बूथ अध्यक्ष आशी आब्दी ने कहा कि इस तरह की विपदा में अभी सबसे जरूरी है, सरकार के साथ चलें, जो भी दिशा निर्देश दिया जा रहा उसका पालन करें। यह आध्यात्मिक देश है, घरों में रहकर भक्ति अथवा इबादत करें। जब तक सरकार न कहे, घर से बाहर निकलने में परहेज करें। मास्क का इस्तेमाल करने के साथ ही हाथ भी अच्छे से दिन में बार-बार धाेएं।

उपजिलाधिकारी इन्द्रनंदन सिंह, तहसीलदार मोनालिसा जौहरी, ईओ संदीप कुमार, अली रज़ा बबलू(जिलाध्यक्ष-पंडित दीनदयाल उपाध्याय सेवा प्रतिष्ठान), आशी आब्दी (बूथ अध्यक्ष बीजेपी), कैसर बाकरी(पूर्व प्रशासक दरगाह ऐ आलिया जोगीपुरा), गुलाम अस्करी, अब्बास लिमरा, ताबिश आब्दी, निसार आब्दी, नजफ़ अली, एहतेशाम अली आदि मौजूद रहे।

Youtube पर भी हमे Follow करें

हमारा Twitter एकाउंट Follow करें

Today News Bulletin

हमारा Facebook पेज Like करें

Latest News