अखिलेश के बर्थडे पर डिम्पल ने कार्यकर्ताओ को नसीहत दी

उत्तर प्रदेश
Typography

रोज़ी ज़ैदी: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 47 वां जन्मदिन मना रहे हैं इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने काफी सादगी से जगह-जगह केक काटकर उनके जन्मदिन की खुशियां मनाई ।

इसी कड़ी में उनकी पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव ने उन्हें अपने खास अंदाज में बधाई दी।डिंपल यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की और कहा कि कोरोना काल में सार्वजनिक आयोजन से बचें इस मौके पर व्यक्तिगत स्तर पर जरूरतमंदों की मदद करें डिंपल यादव ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर एकाउंट से कार्यकर्ताओं को संदेश दिया है।

 

बता दे  हर साल पार्टी  कार्यकर्ता अखिलेश यादव का विभिन्न जिलों में धूमधाम के साथ जन्मदिन मनाते थे लेकिन भारत और चीन तनाव के बीच इस  बार पार्टी में कोई तड़क-भड़क नहीं  दिखी। पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपने-अपने ढंग से सादगी के साथ यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाने में जुटे हुए हैं पदाधिकारियों ने अस्पतालों में अनाथालय में फल और भोजन बांट कर  सैनिटाइजेशन का काम कराकर अखिलेश यादव को जन्मदिन की बधाइयां दी। समाजवादी पार्टी के संस्थापक और मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश यादव का जन्म 1 जुलाई 1973 को सैफई में हुआ था  ।1999 में उनका विवाह डिंपल यादव के साथ  हुआ ।

 

वो साल 2000 में लोकसभा पहुंचे थे 35 साल की उम्र में उत्तर प्रदेश के सबसे कम उम्र में मुख्यमंत्री बनकर अखिलेश यादव ने  लोगो की सेवा की

वही आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अखिलेश यादव ने कमर कस ली है।

Youtube पर भी हमे Follow करें

हमारा Twitter एकाउंट Follow करें

Today News Bulletin

हमारा Facebook पेज Like करें

Latest News