ट्रंप ने कहा कि ओबामा ने किया अपराध, ओबामा को सिनेट में तलब किया

विदेश
Typography
  • ट्रंप ने कहा कि बराक ओबामा को पूरी जानकारी थी उसके बावजूद इसे अंजाम दिया गया

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सिनेटरों से मांग की है कि इस देश के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को उस बारे में स्पष्टीकरण देने के लिए सिनेट में हाज़िर करें जिसे उन्होंने "अमेरिकी इतिहास के सबसे बड़े अपमान" की संज्ञा दी है।

समाचार एजेन्सी तसनीम की रिपोर्ट के अनुसार अमेरिकी राष्ट्रपति ने गुरूवार को ट्वीट करके अमेरिकी सिनेटर ग्रैहम लिन्डसी से मांग की है कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को सिनेट में हाज़िर किया जाये।

ट्रंप ने अपने पेज एकाउंट में लिखा कि अगर मैं एक सिनेटर या कांग्रेस का सदस्य होता तो अमेरिकी इतिहास में सबसे बड़े राजनीतिक अपराध के संबंध में गवाही देने के लिए जिसे हाज़िर करता तो वह इस देश के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा होते।

ट्रंप ने कहा कि बराक ओबामा को पूरी जानकारी थी और उसके बावजूद इसे अंजाम दिया गया। ट्रंप ने हालिया दिनों में कई बार दावा किया है कि अमेरिकी चुनाव में रूस के हस्तक्षेप के बारे में ओबामा सरकार हर चीज़ जानती थी और वह चुनाव में ट्रंप को आघात पहुंचाना चाहती थी।

ट्रंप ने अभी हाल ही में दावा किया है कि बराक ओबामा ने सीधे इस मामले में भूमिका निभाई है और उन्होंने अपराध किया है। ट्रंप ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि आप जानते हैं कि यह क्या अपराध है। यह अपराध सबके लिए पूर्णरूप से स्पष्ट है।

ट्रंप के आलोचकों का कहना है कि कोरोना वायरस से मुकाबले में उन्होंने बहुत कमजोरी का परिचय दिया है और उनकी कमज़ोरी व लापरवाही की वजह से हज़ारों अमेरिकियों की जान चली गयी और इस चीज़ से वह अमेरिकी जनमत का ध्यान हटाने के लिए इस मामले को उठा रहे हैं। (साभार: parstoday)

Youtube पर भी हमे Follow करें

हमारा Twitter एकाउंट Follow करें

Today News Bulletin

हमारा Facebook पेज Like करें

Latest News