Saturday, April 13, 2024
No menu items!
Homeउत्तर प्रदेशपूर्व मंत्री जितिन प्रसाद ने कस्ता के बीरमपुर में कार्यकर्ताओ से किया...

पूर्व मंत्री जितिन प्रसाद ने कस्ता के बीरमपुर में कार्यकर्ताओ से किया सम्पर्क

एस. हसन जाज़िब आब्दी तहसील संवाददाता – मितौली/ खीरी: आज क्षेत्र भ्रमण के दौरान प्रदेश सचिव कांग्रेस पार्टी प्रहलाद पटेल सदस्य जिला पंचायत ने अपने आधा दर्जन कार्यकर्ताओं के साथ कस्ता विधानसभा के गांव  वीरमपुर में अपने पुराने साथियों का मन टटोलते  हुए रियाज अहमद के दरवाजे पर गोष्टी कर सभी से कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए 2019 के चुनाव में अपने विकास  पूर्व मंत्री भारत सरकार माननिय जितिन प्रसाद जी के लिए अभी से जुटने का आवाहन किया और

कहा आज जो भी विकास कार्य दिखाई दे रहा है वह उनके कार्यकाल का ही है भाजपा सरकार में केवल गड्ढा मुक्त के नाम पर धन उगाही हुयी है।।  

       लेकिन ना गड्ढा मुक्त हुए और ना ही कोई दूसरा विकास हुआ आज किसानों का हाल रात में अपने खेतों पर  जागकर  आवारा पशुओं से जूझना पड़ रहा है ।

        यही हाल रहा तो फसल अगले वर्ष से आवारा पशुओं भर को ही होगी यह अत्यंत चिंता का विषय है जिस पर मोदी योगी सरकारें कुछ भी योजना नहीं बना पा रहे हैं गौरक्षा के नाम पर सीधे-सीधे गुंडागर्दी हो रही है जो गुंडाराज का नमूना है भ्रष्टाचार कानून व्यवस्था चरम सीमा पर बिगड़ी चल रही है ।

     इन्हीं सब मुद्दों को लेकर कांग्रेस पार्टी  2019 में वापसी करेगी और जो रुके हुए विकास कार्यों को  पुनः संचालित किया जाएगा गोष्टी के दौरान फकीर मोहम्मद ,मेवालाल पटेल ,राजू भार्गव, लाल बहादुर ,अजीज अहमद आदि कांग्रेस जन मौजूद रहे ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments