Thursday, November 30, 2023
No menu items!
Homeबड़ी खबरबीफ बैन: ब्राह्मण कारोबारी ने लिखा- हिंदुत्व भोजन का अधिकार छीनता है...

बीफ बैन: ब्राह्मण कारोबारी ने लिखा- हिंदुत्व भोजन का अधिकार छीनता है तो मैं हिंदू नहीं V.o.H News

नई दिल्ली। बीफ खाने को लेकर मचे बवाल पर मेक माई ट्रिप मोबाइल ऐप के सह-संस्थापक और स्ट्रैटेजिक एडवाइजर कयूर जोशी ने ट्विटर पर मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने लिखा कि वो नरेंद्र मोदी के प्रबल समर्थक हैं और कारोबारी हैं लेकिन खाने की आजादी के समर्थन में बीफ खाएंगे। ट्वीट में जोशी ने लिखा, “अगर हिंदू धर्म अपनी मर्जी का खाना खाने से रोकता है तो बेहतर होगा कि मैं हिंदू न रहूं।” जोशी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि “नरेंद्र मोदी और भाजपा ये नहीं तय कर सकते कि लोग क्या खाएंगे?”

 

हालांकि जोशी को बाद में अपने ट्वीट के साथ ही अपना ट्विटर अकाउंट भी डिलीट करना पड़ा क्योंकि भाजपा समर्थक #BoycottMakeMyTrip हैशटैग के साथ मेक माइ ट्रिप का बहिष्कार करने की अपील करने लगे। भाजपा समर्थक सोशल मीडिया पर लोगों से मेक माई ट्रिप का ऐप डिलीट करने के लिए कहने लगे। जोशी के ट्विटर से नाराज यूजर्स ने मेक माई ट्रिप ऐप को सबसे खराब रेटिंग देने के लिए कहने लगे।

 

अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट करने से पहले जोशी ने लिखा, “बीफ पैन पर किए गए मेरे ट्वीट केवल मेरी निजी राय हैं फिर भी उनसे किसी की भावनाएं आहत हुई हों तो उनके लिए मैं माफी चाहूंगा। मैं अनचाहे में उन्हें कष्ट पहुंचाने के लिए दिल से क्षमा चाहता हूं।” 

मेक माई ट्रिप ने भी ट्वीट करके जोशी के ट्वीट को उनका निजी विचार बताया और कहा कि उनके बयान से कंपनी का कोई संबंध नहीं है। हालांकि मेक माई ट्रिप का बयान आने के बाद कई घंटे तक सोशल मीडिया पर उसके खिलाफ कैंपेन जारी रहा।

 

आपको बता दें कि जिन लोगों ने #BoycottMakeMyTrip हैशटैग के साथ मेक माई ट्रिप ऐप के खिलाफ ट्वीट किए उनमें से कम से कम छह को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने निजी ट्विटर अकाउंट से फॉलो करते हैं। इनमें से एक नीरज दवे उन शुरुआती लोगों में थे जिन्होंने इस हैशटैग से ट्वीट करने शुरू किए।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments