Tuesday, July 16, 2024
No menu items!
Homeउत्तर प्रदेशतीन तलाक़ का परिणाम हमारे पक्ष में आएगा: साक्षी महाराज ...

तीन तलाक़ का परिणाम हमारे पक्ष में आएगा: साक्षी महाराज V.o.H News

एटा| उन्नाव से भाजपा के सांसद सच्चिदानंद साक्षी महाराज ने एटा में कहा कि 21वीं सदी में तीन तलाक जैसी बातें किसी कीमत पर स्वीकार नहीं की जा सकती हैं। भारत सरकार ने इस बारे में अपना रुख स्पष्ट कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई का परिणाम भी हमारे पक्ष में आएगा।

 

 

शुक्रवार को एटा पहुंचे सांसद साक्षी ने प्रेसवार्ता में बताया कि भारत सरकार ने शपथ पत्र देकर कहा है कि तीन तलाक का कोई औचित्य ही नहीं है। 21वीं शताब्दी में तीन तलाक और हलाला जैसी बातें स्वीकार नहीं की जा सकतीं। यह अवश्य ही समाप्त होना चाहिए।

 

राम मंदिर मुद्दे पर साक्षी बोले कि राम मंदिर तो बना हुआ है। अब तो मुसलमान ही कारसेवक बन गए हैं। आज आजम खां जैसे लोग भी कह रहे हैं कि हमारे पूर्वज राम थे बाबर नहीं। उन्होंने कहा कि आम सहमति से स्वाभाविक रूप से राम मंदिर बनेगा और 2019 के चुनाव से पहले मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा।

 

एटा में सांसद साक्षी ने बसपा में मचे घमासान पर कहा कि मैं पहले से कहता था कि ये तो प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है। शिवपाल द्वारा नई पार्टी बनाने के बारे में बोले कि सपा का तो सफाया हो चुका है। बीजेपी को प्रदेश में 325 सीटें मिलना यह बताता है कि बीजेपी का कोई मुकाबला नहीं है।

 

वहीं एटा में उत्तर प्रदेश विधान परिषद् के सभापति के भतीजे द्वारा कोतवाली में इंस्पेक्टर को थप्पड़ मारने की घटना पर साक्षी बोले कि मैं इस मुद्दे को योगीजी तक उठाऊंगा। हाल ही में सहारनपुर, संभल में हुई घटनाओ के बारे में कहा कि ये योगीजी की सरकार को बदनाम करने के लिए विपक्षी दलों का षड्यंत्र है। लोगों को उकसाया जा रहा है। योगीजी ने 5 साल का काम 50 दिनों में कर दिया। इससे विपक्षी डरे हुए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments