Tuesday, July 16, 2024
No menu items!
HomeबिहारDAV स्कूल से 2 बच्चे गायब

DAV स्कूल से 2 बच्चे गायब

यहाँ क्लिक कर हमारा फेसबुक पेज लाइक करें

शिवेश्वर कुमार: बिहार:- -छात्र प्रदुमन की घटना ने जहाँ पूरे देश को झकझोर दिया  तथा स्कूल प्रबंधन पर उठे सवालिया निशान पर अभिभावक आहत है वही भोजपुर के DAV स्कूल के आज अभिभावकों की भीड़ स्कूल प्रबंधन पर कई सवालिया निशान लगाते हुवे हंगामा कर रहे है , आज सुबह से स्कूल में पढ़ने आये क्लास 4 के दो बच्चे गायब है करीबन 12 घंटे बीतने के बाद भी बच्चो की बरामदगी नही होने से स्कूल के लगभग सभी अभिभावकों की भीड़ लग गयी । तथा स्कूल प्रबंधन पर कई गंभीर आरोप लगा रहे है ।

भोजपुर के मिल रोड स्थित DAV स्कूल के क्लास 4 के दो छात्र स्कूल में प्रवेश के बाद से गायब हो गए,स्कूल प्रबंधन ने छात्र अंकित जो क्लास 4 का छात्र है ,उसका उपस्थिति रजिस्टर में दर्ज है बाबजूद उसके उपस्थिति को प्रबंधन ने ओवरलैपिंग कर दिया है । छात्र अंकित के अलावा प्रीतम नाम का भी छात्र गायब है।. p (present) को ही P को लाल कलम से A बनाया गया है। छात्रों के अभिभावकों ने गंभीर आरोप लगते हुवे कहा कि मैं अपने बच्चे को स्कूल प्रांगण में रोजाना स्वयं आकर छोड़ता हु ,स्कूल में बच्चे की उपस्थिति का गवाह उसके अटेंडेंस रजिस्टर है ,जिसे ओवरलैपिंग कर स्कूल प्रबंधन अपने बचाव में लगी है । इन्ही बातो ने अभिभावकों को तूल दे दिया ,और अनहोनी की आशंका से हंगामा करने लगे । ईस मामले को लेकर स्कूल प्रबंधन एवम छात्रों के परिजनों के बीच जमकर विवाद के बाद मौके वारदात पर पहुची पुलिस ने मामले को शांत कराया ।

 अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाते हुवे कहा कि स्कूल में लगी सीसी कैमरा बंद है और स्कूल में बच्चे हमारे आये थे तभी तो एटेंडेंस बना है  लेकिन स्कूल प्रबंधन ने इस बात को साफ इंकार कर रहा है कि स्कूल में छात्र आये ही नहीं है। जबकि एटेंडेंस रजिस्टर में छात्र की उपस्थिति को ओवर राइटिंग किया गया है। देर शाम नवादा थाना में स्कूल प्रबंधन एवम छात्रों की गुमशुदगी का आवेदन दिया गया।  पुलिस को शाम में सूचना आयी कि दो छात्र अपने स्कूल ड्रेस में पटना रेलवे स्टेशन पर दिखाई दिए है । पटना रेलवे पुलिस ने दोनों छात्रों को अपने कब्जे में लेने के बाद देर रात परिजनों को सूप दिया है ।इन मामलों में अभिभावकों का कहना है की  भले ही छात्र की बरामदगी हो गयी है लेकिन छात्र के साथ अपहरण की घटना से भी इंकार नही किया जा रहा है ।परिजनों ने इस संदर्भ में बताया कि दोनों छात्रों को हाथ पैर बांध कर ले जाया गया है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments