Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Homeउत्तर प्रदेशआम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी अमरोहा को...

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी अमरोहा को दिया ज्ञापन

V.o.H News


7 अगस्त आम आदमी पार्टी ने पूरे उत्तर प्रदेश में जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करके देवरिया उप ओर मुज़फ्फर पुर बिहार मामले की जांच के लिए जिलाधिकारी अमरोहा के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति महोदय को एक ज्ञापन भेजा।

जिला अध्यक्ष मोहम्मद आमिर के नेतृत्व में आज अमरोहा जिले के सभी कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर भारत सरकार के ख़िलाफ़ नारेबाजी की ओर कहा के नारी संरक्षण गृह देवरिया मर बच्चियों के साथ हुई घटना के दोषियों  के खिलाफ कार्रवाई की उच्च इस्ट्रीय जाँच होनी चाहिए और दोषियों के ख़िलाफ़ कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

ऐसे ही मुज़फ़्फ़रपुर बिहार में नारी संरक्षण गृह में घटित घटना ले जहां पूरे देश को शर्मसार कर दिया लोग भी भूल ही नहीं पाए थे कि आप प्रदेश के देवरिया जनपद में नारी संरक्षण गृह में रह रही बच्चियों के साथ घटित घटना ने प्रदेश ही नहीं पूरे देश को फिर एक बार शर्मसार कर दिया है  सरकार का “बेटी बचाओ….” नारा सिर्फ जुमला बनकर रह गया है।

देश के किसी राज्य में कोई ऐसा मुख्यमंत्री आपने देखा है? देखिये और शेयर करिये अरविंद केजरीवाल के जनता के प्रति कामकाज़ के तरीके की ये वीडियो:

रूहुल्लाह आब्दी ने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश बच्चियों पर हो रही घटनाओ और चिंतित है अब देवरिया नारी संरक्षण गृह में बच्चियों के साथ घटित घटना के दोषियों के खिलाफ निम्न कार्रवाई की मांग की जाती है —

१- नारी संरक्षण गृह देवरिया बच्चियों के साथ हुई घटना की जांच माननीय उच्च न्यायालय की निगरानी में सीबीआई जांच कराई जाए ।

2- मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में  की जाए दोषियों को 3 माह में सजा मिले ।

3- सरकार ऐसी व्यवस्था सुनिश्चित करें कि दोबारा ऐसी कोई घटना ना घटे। अपनी मांगों को पूरा करने के लिये सरकार के ख़िलाफ़ आन्दोलन की चेतावनी दी। 

ज़िला अध्यक्ष मोहम्मद आमिर , ज़िला पिरभरी बी एस तोमर, जोन कमेटी सदस्य साजिद हुसैन एडवोकेट, अल्पसंख्यक पिरकोष्ट ज़िला अध्यक्ष ज़ुबैर सैफ़ी, ज़िला सह सचिव मोहम्मद हसनेन युथ विंग सचिव हारिस मंसूरी, अमरोह विधानसभा उपाध्यक्ष चौधरी शकील, राहुल शर्मा,शाहवेज़ खान, जहाँगीर खान, जावेद आलम, पिर्वेंदर कुमार, सुहैल इदरीसी, लियाकत अली, फ़िरोज़, दिलनवाज़ खान , शाहीदीन नवाब, नदीम अहमद, रूहुल्लाह आब्दी, मोहम्मद जमा, उमरुद्दीन आदि मौजूद रहे

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments