Thursday, April 25, 2024
No menu items!
Homeदिल्ली-एनसीआरAAP के सामने खड़ी हुई AAP

AAP के सामने खड़ी हुई AAP

आम आदमी पार्टी के सामने खड़ी हुई आपकी अपनी पार्टी

कापसहेड़ा दिल्ली में आपकी अपनी पार्टी के जनसंपर्क रथ यात्रा में जुड़े सैकड़ों कार्यकर्ता

दिल्ली के विकास में हो रहे अड़चनों पर हुई बहस

 

 

  दिल्ली – आम आदमी पार्टी की सरकार के तीन साल पूरे हो रहे हैं – तो वहीं दिल्ली में एक और आपकी अपनी पार्टीी(आप) दिल्ली के चुनावी रंग में जमकर उतर गई है.. जिसने 2 फरवरी से पूरे दिल्ली के लिए रथ यात्रा शुरू कर दी है..  भ्रष्टाचार और दिल्ली के युवाओं को रोजगार को लेकर नवगठित “आपकी अपनी पार्टी की रथ यात्रा आज कापसहेड़ा पहुंची जहां सैकड़ों कार्यकर्ता और आम लोगों के बीच में पार्टी के अध्यक्ष और संस्थापक एडवोकेट रामबीर चौहान ने अपनी बात लोगो के बीच में रखी.. 

मीडिया से बात करते हुए आपकी अपनी पार्टी के अध्यक्ष रामबीर चौहान ने बताया की कुछ दिन पहले आये आम आदमी पार्टी ने हमे बेवकूफ बनाया विकास के नाम पर दिल्ली के जनताओं के भावनाओं से खिलवाड़ किया है.. चप्पल और मफलर पहन कर हमारे मुख्यमंत्री खुद को गरीबों का मसीहा साबित कर लिया है लेकिन अब ये ढोंग जनता को समझ में आ गया है और आने वाले चुनाव में इनका सूपड़ा साफ होना है…

 

उन्होंने आगे बताया कि दिल्ली में रहने वाला हर नागरिक दिल्ली का है लेकिन इन राजनीतिक पार्टियों ने यहां के लोगों को पूर्वांचली , झुग्गी – झोपड़ी, कालोनी , गांव आदि में बांट दिया जिसका नतीजा ये है कि आज गरीबों का विकास बिल्कुल अवरुद्ध हो गया है ,हम दिल्ली के जनता और खास कर युवाओं से अपील करते हैं कि वो आपकी अपनी पार्टी से जुड़े और अपने विकास की राजनीति खुद करें ।

 

आपकी अपनी पार्टी ने 2 फरवरी को नरेला विधानसभा जन-संपर्क रथ यात्रा की शुरुआत किया था जो दिल्ली के 70 विधानसभा होते हुए दिनांक 25 फरवरी को दिल्ली विधानसभा के सामने सम्पन्न होगा।

                                               

 

पार्टी के बारे में:

 

 

26 नवंबर 2017 को जन्मी “आपकी अपनी पार्टी” स्वाभिमानसमृद्धिसम्मानऔर  स्थायित्व के विचार के साथ दिल्ली के जनता के बीच पहुँच रही है गरीबों और दलितों को सत्ता में जोड़ने और शाशन की बागडोर उनके हाथ में देने की बात कर रही है जिससे दिल्ली सहित देश का सम्पूर्ण विकास हो ..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments