Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Homeविचारअखिलेश के साथ-साथ 'एबाद' की मेहनत का नतीजा है सपा की गोरखपुर...

अखिलेश के साथ-साथ ‘एबाद’ की मेहनत का नतीजा है सपा की गोरखपुर जीत

V.o.H News: (शहजाद आब्दी)-  गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर सपा की धमाकेदार जीत की खुशी में पुरे देश एवं प्रदेश में सपाइयों ने खुशी प्रकट की और एक दूसरे को पार्टी की जीत की बधाई दी। जनता ने चुनाव से पहले ही सपा के हक में फतवा जारी कर दिया था तथा मतगणना से यह सिद्ध हो गया है कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी से जनता ऊब रही है व समाजवादी पार्टी पर ही जनता की उमीदे टिकी हैं, इस समय सपा ही लोकप्रिय पार्टी है तथा चुनाव परिणाम देखते हुए ऐसा लगता है जनता ने प्रदेश हित में बीजेपी के कुशासन को समाप्त करते हुए उत्तर प्रदेश हित में सपा को फिरसे कमान सौपने का मन बना लिया है।

गोरखपुर जीत के बाद मन्नत बढ़ाने दरगाह जोगीपुरा जाते मोहम्मद एबाद
गोरखपुर जीत के बाद मन्नत बढ़ाने दरगाह जोगीपुरा जाते मोहम्मद एबाद

 

 

लेकिन इन सब बातो के पीछे एक व्यक्ति की कड़ी मेहनत भी छुपी है, वह व्यक्ति काफी दिनों पहले अपनी टीम के साथ लखनऊ से गोरखपुर पहुच गया था और अपनी पार्टी के उमीदवार को जीताने के लिए भूख-प्यास एवं घर-परिवार की परवाह किए बिना गोरखपुर कि गलियों में घूम रहा था, सुबह सवेरे उठकर घर-घर जाकर अपनी पार्टी कि नीतियाँ बता रहा था पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा कराये गए विकास कार्य बता रहा था! अपनी पार्टी के उमीदवार के लिए वोट मांग रहा था! सुबह से लेकर देर रात तक उसको बस यही काम होता था!  उसने अपनी टीम के साथ कड़ी मेहनत करके ये बता दिया कि यूथ की टीम सिर्फ जवानी कुर्बान करने का नारा नहीं लगाती बल्कि पार्टी के लिए अपने घरों को छोड़ कर रात-दिन मेहनत करके पार्टी के उमीदवार को जीताकर भी दिखाती है!  उन्होंने लोगो को समझाया! जनता को पार्टी कि नीतियों व किए गए कार्यों से अवगत कराया तो जनता ने भी सपा की जनहितैषी नीतियों पर मोहर लगाई है।

वैसे तो आप लोग समहज ही गए होंगे कि यहाँ किस की बात हो रही है लेकिन जो लोग नहीं जानते है उनके लिए हम बता देते है कि हम यहाँ बात कर रहे हैं सपा यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद एबाद कि जिन्होंने अपना जीवन समाजवादी पार्टी के लिए समर्पित कर दिया है और वह पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बहुत नजदीकी भी माने जाते हैं!

जब गोरखपुर उपचुनाव के सम्बन्ध में उनसे बात की गयी तो उन्होंने जीत का सेहरा कार्यकर्ताओं के सर बांधते हुए सभी को बधाई दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments