Tuesday, June 25, 2024
No menu items!
Homeदेशनौगावां सादात: भगत सिंह सेवा दल ने जलाया पाकिस्तान का झंडा, पाकिस्तान...

नौगावां सादात: भगत सिंह सेवा दल ने जलाया पाकिस्तान का झंडा, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये 

नौगावां सादात:  जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आंतकी हमले में सीआरपीएफ के जवानों के शहीद होने की घटना के बाद लोगों में रोष का आलम है। जिला अमरोहा की मुस्लिम आबादी नौगावां सादात में शुक्रवार को भगत सिंह सेवा दल के बैनर तले लोगों ने पाकिस्तान और आतंकवाद के पुतले को चप्पलों से पीटते हुए आग के हवाले कर दिया गया। और मौन वृत्त रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।  भगत सिंह सेवा दल के कार्यकर्ताओ ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पाकिस्तान और वहां के प्रधानमंत्री का पुतला फूंकते हुए आतंकी हमले का मुंहतोड़ जवाब दिये जाने की मांग करते हुए आवाज बुलंद की।  

सामाजिक संगठन भगत सिंह सेवा दल के अध्यक्ष शहजाद आब्दी ने कहा कि आतंकवाद एक नासूर बन गया है, जिसका खात्मा करना अतिआवश्यक है। इस कायराना हमले में शामिल लोगों को कठोर दंड देने की जरूरत है।  वर्तमान की मोदी सरकार को इस मुद्दे पर भगत सिंह सेवा दल का खुला समर्थन है और हमले के जिम्मेदार लोंगो को कठोरतम सजा देनी चाहिए। इसके बाद हुसैनी चौक पर आतंकवाद का पुतला जलाया। 

भगत सिंह सेवा दल के महासचिव हुसैन अब्बास ने कहा कि जिस तरह पाकिस्तान ने पुलवामा में हमारे सैनिको पर यह नापाक हरकत की है, यह घटना पकिस्तान की नीचता को दिखाती है। हम इस हमले की निंदा करते हैं और प्रधानमंत्री जी से आग्रह करते हैं की वह पकिस्तान के खिलाफ सख्त कदम उठायें। गुलशन अब्बास ने कहा कि पाकिस्तान में जबसे कर्नल बाजवा रक्षा मंत्री बनाया गया है तबसे हमारे देश मे आतंकवाद की घटनाएं बढ़ गई हैं। पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने साबित कर दिया है कि पाकिस्तान आतंकवादियों का देश है। हम सभी लोगों की सरकार से मांग है कि पाकिस्तान को अब सबक सिखाए। यहां पर हुसैन अब्बास, गुलशन अब्बास, मुनाफ हसन, रज़ा हसनैन, सभासद रिजवान हैदर, जावेद अब्बास, सभासद जाहिद अंसारी, सभासद विकार हैदर, सभासद अली इमाम आदि लोग मौजूद रहे। उधर शोहरत इंटर कॉलेज व आईटीआई में जवानों को श्रद्धांजलि के साथ छात्र छात्राओं ने देश में अमन शांति के लिए दुआ की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments