Thursday, April 25, 2024
No menu items!
Homeउत्तर प्रदेशशुक्रवार की रात को आई आंधी फिर ले गई नौगावां की बिजली,...

शुक्रवार की रात को आई आंधी फिर ले गई नौगावां की बिजली, बिजली विभाग 48 घंटे में भी लाइन नहीं करा पाया ठीक, बताया जा रहा सोमवार को लाइन ठीक करायी जाएगी 

V.o.H News: शहजाद आब्दी


नौगावां सादात: गर्मी के बाद अब आंधी ने शहर की बिजली व्यवस्था को चौपट करना शुरू कर दिया है। शुक्रवार रात आई तेज आंधी की वजह से पूरे कस्बे में ब्लैक आउट हो गया। ग्रामीण इलाकों में कई जगह तार व पोल धराशायी हो गए। एक महीने में यह चौथी बार है कि कसबे में ब्लैकआउट हुआ है।

शुक्रवार रात आंधी आने के बाद नौगावां कसबे में जो लाइट गायब हुई थी वह आज रविवार को भी ठीक नहीं हुई है, विभाग कर्मचारियों द्वारा बताया जा रहा है कि कर्बला के पीछे खेत में पोल गिर गया था। अब सोमवार को पोल सही कराया जायेगा तब सप्लाई चालू करायी जाएगी। 

आंधी-बारिश रुकने के बाद विभाग के कर्मचारियों ने पेट्रोलिंग का हवाला देकर बिजली काट दी थी।  बिजली कटने के बाद उपभोक्ताओं ने नौगावां बिजलीघर पर फोन किया तो फॉल्ट की सही जानकारी नहीं दी गई। मोहल्ला बंगला कर्बला रोड निवासी नेता बबलू ने बताया कि शनिवार सुबह फोन करने पर बताया गया कि बड़ी लाइन खराब है, इसकी वजह से वहां समस्या है। रविवार को फिरसे पॉवर हाउस में फ़ोन किया तो बिजली विभाग के कर्मचारियों ने यह कह दिया कि कर्बला के पीछे खेतो में खड़ा खम्बा गिर गया है उसको सोमवार को ठीक कराया जायेगा तब आपूर्ति चालू करायी जाएगी ।

 

बिजली घर में है बिजली-

बिजलीघर में तो बिजली है लेकिन नौगावां सादात कस्बे को लाइट नहीं दी जा रही है, विभाग के कर्मचारी लाइन ठीक नहीं करा रहे हैं और लापरवाही बरत रहे है जिसकी वजह से रमज़ान में जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है- अली अनसर, मुतावल्ली इमाम बारगाह पुख्ता बंगला।     

 

एस डी ओ साहब से बात हो गयी है कल सोमवार को ठेकेदार आएगा तो खम्बा गाडा जायेगा फिर आपूर्ति चालू हो पायेगी- जे ई नौगावां, आनंद पाल सिंह 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments