Tuesday, July 16, 2024
No menu items!
Homeउत्तर प्रदेशबिजनौर: 10th क्लास में हर्ष शर्मा ने 98.98 प्रतिशत अंको के साथ...

बिजनौर: 10th क्लास में हर्ष शर्मा ने 98.98 प्रतिशत अंको के साथ कॉलेज टॉप किया, हर्ष के परिवार में हर्ष की लहर

 

धामपुर: स्थानीय सिमराह इण्टर नेशनल स्कूल के सीबीएसई कक्षा दस के छात्र हर्ष शर्मा ने 98.98 प्रतिशत अंक पाकर कॉलेज टॉप किया है उसकी इस सफलता ने जहाँ यह साबित कर दिया है की मेहनत के बुते विपरीत परिस्थितियों में सफलता पाई जा सकती है 

 

स्थानीय खारी कुआ में विद्या ब्यूटी पार्लर चलाने वाली हर्ष की माँ श्रीमती रशिम शर्मा ने हर्ष की पढाई के लिए अथक मेहनत की.

 

जब बीटा कॉलेज में टॉप आया तो माँ का सर फक्र से ऊँचा हो गया हर्ष शर्मा ने बताया की आज उसे जो भी सफलता मिली है वह उसकी मम्मी की वजह से है अपनी इस सफलता को वह अपनी मम्मी को समर्पित करता है.

 

हर्ष  का  सपना  है की वह सीए बनकर समाज और देश सेवा करे , हर्ष के अनुसार पढाई का टाइम टेबल बनाकर अपने व्यक्तिगत शौक जिसमे खेल-कूद शामिल है के लिए २४ घंटे में से महज दो घंटे वह निकाला करता था।  हर्ष की एक बड़ी बहन की शादी हो गयी है जबकि उसका छोटा भाई भी है हर्ष की उपलब्धि से पुरे परिवार में हर्ष का माहोल  है स्कूल के प्रधानाध्यापक  मंसूर खा व कक्षा अध्यापक श्रीमती सुजाता सिसोदिया ने भी हर्ष को बधाई देते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की पब्लिक इमोशन परिवार भी हर्ष के उज्जवल भविष्य की कामना करता है.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments