Thursday, April 25, 2024
No menu items!
Homeउत्तर प्रदेशBJP ने मेरा भी उत्पीड़न किया- मायावती

BJP ने मेरा भी उत्पीड़न किया- मायावती

यहाँ क्लिक कर हमारा फेसबुक पेज लाइक करें

मेरठ। बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने मेरठ में रैली कर यूपी व केंद्र की बीजेपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। मायावती ने कहा कि बीजेपी केवल मेरे दलित बहनो-भाईयों का ही उत्पीड़न नहीं कर रही है.. मेरा भी उत्पीड़न किया है। मुझे शब्बीरपुर में बोलने तक नहीं दिया गया। उन्होंने मुझे संसद भवन में भी बोलने नहीं दिया। देश और यूपी की सत्ता पर काबिज बीजेपी सरकार दलित विरोधी है और यह दलितों का पतन और बंटवारा चाहती है।

मायावती ने कहा कि नोटबंदी, जीएसटी और किसानों के कर्जे माफी जैसे मुद्दे सरकार की गलत नीतियों के कारण ढेर हो चुके हैं। उन्होंने अपने समर्थकों को चेताते हुए कहा कि बीजेपी अब दलितों के वोटबैंक में सेंध लगाने की कोशिश में है साथ ही सहारनपुर में दलित उत्पीड़न मामले के दौरान बीजेपी मेरी हत्या की साजिश रच रही थी। दलितों को रिझाने के लिए बीजेपी ने दलित रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति बनाया।

इसके साथ ही मायवती ने कहा कि हमारी पार्टी ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर चुप नहीं बैठेगी। हमने 11 अप्रैल को भी ईवीएम में गड़बड़ी के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया था। आने वाले चुनाव में गड़बड़ी न हो इसके लिए सुप्रीम कोर्ट भी जाना पड़ा। मायावती ने कहा कि बीजेपी ने सोची-समझी साजिश के तहत सहारनपुर में बाबा साहब की जयंती के बाद राणा प्रताप की जयंती पर दलितों और राजपूतों के बीच जातीय संघर्ष करवाया था।

मायावती ने कहा, इस घटना के बाद दिखावटी तौर पर कुछ लोगों पर कार्रवाई भी की गई। उन्होंने कहा, जातीय संघर्ष के पीछे बीजेपी का खास मकसद था। इस घटना के बाद इनके नेता पूरे देश के दलितों में फूट पैदा करना चाहते थे। जातीय संघर्ष के पीछे बीजेपी की सोच थी कि मायावती वहां पहुंचेगी और भड़काऊ भाषण देंगी फिर संघर्ष होगा। इसी संघर्ष की आड़ में बीजेपी मेरी हत्या कराना चाहती थी।aa

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments