Thursday, April 25, 2024
No menu items!
Homeउत्तर प्रदेश"सोशल पीपुल्स सोसाइटी" ने उन्नाव और कठुआ में हुए गैंग रेप के...

“सोशल पीपुल्स सोसाइटी” ने उन्नाव और कठुआ में हुए गैंग रेप के विरोध में शहर में निकाला “कैंडल मार्च”

रिपोर्टिंग – एस. हसन जाज़िब आब्दी


लखीमपुर / खीरी –  प्रदेश के जनपद उन्नाव और जम्मू के कठुआ मे बच्ची के साथ हुए गैंग रेप और हत्या के विरोध मे प्रदेश के  सामाजिक संगठन  ” सोशल पीपुल्स सोसायटी ” के संस्थापक /अध्यक्ष बी एल द्विवेदी के आवाहन पर मंडल अध्यक्ष (लखनऊ) डी.के दीक्षित ” पंकज ” के नेतृत्व में संगठन के सैकड़ों समाज सेवियों द्वारा लखीमपुर शहर की सड़कों पर कैंडल मार्च निकाला गया l  

 

      सामाजिक संगठन ” सोशल पीपुल्स सोसायटी ” ने कैंडल मार्च के माध्यम से बर्बरता की शिकार पीड़िताओं को इंसाफ दिलाने की मांग करते हुए लचर कानून व्यवस्था को दुरुस्त किए जाने की मांग कीl 

         मंडल अध्यक्ष डीके दीक्षित”पंकज” ने कहा कि देश और प्रदेश मे पूरी तरह अपराधी सक्रिय है सरकार का इन पर कोई नियन्त्रण नही है ।उल्टे सरकार अपराधिओ को ही बचाने मे लगी है उन्नाव और कठुआ गैग रेप ने पूरे देश को शर्म सार किया है और इन दोनो ही मामलो में सरकार अपराधिओ को संरक्षण देती रही जब देश के लोग सडको पर उतरे और मामला मीडिया मे पहुचा तब जा कर योगी सरकार और मोदी सरकार की कुम्भकरणी नीद टूटी इन दोनो काण्डो मे अब तक जो कार्यवाही हुई है।

       इसका सारा श्रय देश की जनता और मीडिया को जाता है सरकार तो अपराधिओ को बचाने का काम कर रही थी ।दीपक बाजपेयी ने कहा इस सरकार मे कोई सुरक्षित नही है हर तरफ त्राहि त्राहि मची है। गरीब और कमजोर ब्यक्ति को तो इस सरका से न्याय मिलने की कोई उम्मीद ही नही है उनका बरबर उत्पीड किया जा रहा है। 

       उपाध्यक्ष मो. कामिल ने कहा कि सरकार ने इतने बडे काण्ड पर भी मौन रही और अपराधिओ का साथ दिया इस काण्ड से मानता शर्मशार हो गयी । 

        शुभम रस्तोगी ने कहा कि अपराधिओ को फासी की सजा होनी चाहिऐ ताकि समाज मे दुवारा ऐसे घटना करने से लोग डरे । 

         कैंडल मार्च में मंडल उपाध्यक्ष मो. कामिल उस्मानी,दीपक बाजपेई, राजीव मिश्रा, अरुण वर्मा,शुभम रस्तोगी ,मो. आदिल ,वी के शुक्ला, आशीष प्रताप ,राहुल ओझा ,बीनू वर्मा ,पिंटू वर्मा , शिवम सैनी , मान सिंह यादव ,सहित संगठन के सैकड़ों समाजसेवी मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments