Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Homeउत्तर प्रदेशकोरोना: जनपद अमरोहा के नौगावां सादात में पत्रकारों को सम्मानित किया गया

कोरोना: जनपद अमरोहा के नौगावां सादात में पत्रकारों को सम्मानित किया गया

दिल्ली: उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा के कस्बा नौगावां सादात में कस्बे के समाज सेवियों ने कोरोना महामारी में अपनी जान-जोखिम में डाल कर घर-परिवार की चिंता किए बगैर इस महामारी में लोगों तक समाचार -संकलन कर सभी खबरों से जनता को रूबरू करा रहे पत्रकारों को सम्मानित किया।

कस्बा नौगावां सादात के समाज सेवी नेता फारूक अंसारी ने बताया कि उनके साथ मौलाना रिजवान अंसारी,  उमर ग़ालिब, आदि ने जिला प्रेस क्लब अमरोहा के उपाध्यक्ष अकबर सैफी और महासचिव शहजाद आब्दी तथा हुसैन अब्बास उर्फ़ हुस्नी को शुक्रवार को सम्मानित किया।   उन्होंने बताया कि  कस्बे में पत्रकारों को उनके कार्यालयों और आवासों में जाकर सम्मानित किया गया।

इस सम्बंध में बात करते हुए फारूक अंसारी ने कहा कि कोरोनावायरस (कोविड-19) के चलते नौगावां सादात के अलावा पूरे देश में मीडियाकर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर लगातार समाचारों की कवरेज कर रहे हैं, इस विकट परिस्थिति में पत्रकारो की जिम्मेदारी बहुत बढ़ गई है।  ऐसे में मीडिया कर्मियों को सम्मानित करने का दायित्व बनता है। अंसारी ने बताया कि शहर के इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया से जुड़े एक दर्जन पत्रकारों को उनके कार्यालय में जाकर एक अंगवस्त्र (गमछा) व सैनिटाइजर भेंट किया गया है। सम्मानित करते समय सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा खयाल रखा गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments