Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
Homeविदेशअब दुबई के क्राउन प्रिंस भी कोरोना के लपेट में, एक्सपो...

अब दुबई के क्राउन प्रिंस भी कोरोना के लपेट में, एक्सपो 2020 भी हो सकता है स्थगित

पहले से ही आर्थिक मंदी झेल रहे दुबई को एक और झटका लगा है।  यमन युद्ध और अन्य कई कारणों से दुबई से पहले ही लोग भाग रहे थे इस हालत में कोरोना वायरस ने यूएई में रहने वालों को चिंतित कर दिया था लेकिन अब खबर आ रही है कि इस देश के क्राउन प्रिंस तक कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

 

यूएई के एक सामाजिक कार्यकर्ता ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया है कि अबूधाबी के क्राउन प्रिंस मुहम्मद बिन ज़ायद आले नहयान को कोरोना हो गया है और वह अब अलग थलग कर दिये गये हैं।

सूमरिया न्यूज़ के अनुसार यूएई के प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता अली अत्तवील ने बताया है कि मुहम्मद बिन ज़ायद को कोरोना हो गया है।

 अली अत्तवील ने बताया है कि एक जानकार सूत्र ने मुझे बताया है कि अबू धाबी के क्राउन प्रिंस को कोरोना वायरस में ग्रस्त होने के बाद आइसोलेशन में रख दिया गया है।

यूएई के इस सामाजिक कार्यकर्ता ने बताया कि क्राउन प्रिंस कोरोना वायरस में ग्रस्त हो गये हैं लेकिन यूएई इस बारे में चुप है और कोई बयान तक जारी नहीं कर रहा है।

अत्तवील ने इसी प्रकार बताया है कि यूएई में कोरोना वायरस से ग्रस्त लोगों की संख्या, सरकारी रूप से घोषित आंकड़ों से कई गुना अधिक है। यूएई में स्कूल, कालेज और यूनिवर्सिटयों और कई अन्य संस्थाओं को अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया गया है जिससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यूएई में कोरोना का फैलाव किस सीमा तक है।

 उन्होंने बताया कि बड़ी सतह पर मीटिंग हो रही है और हो सकता है कि दुबई में एक्सपो 2020 अनिश्चितकाल के लिए रद्द हो जाए।साभार- pars today

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments