Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
Homeउत्तर प्रदेशजाम में फंसे राहगीरों पर दरोगा ने बरसाया डंडा!

जाम में फंसे राहगीरों पर दरोगा ने बरसाया डंडा!

अम्बेडकरनगर – बसखारी बाजार में जाम की समस्या से निजात पाना लोगों के लिए दिवास्वप्न साबित हो रहा है परिषदीय परीक्षाओं शुरू होने के पहले दिन ही बसखारी बाजार में दिन भर लगे भीषण जाम के चलते परीक्षा देने के लिए आए छात्र एवं छात्राएं जहां जाम के दंश को झेलती रही।

वहीं परीक्षा छूटने का भय भी छात्रों के मन में सताता रहा और स्थिति यह रही की बसखारी थाना प्रभारी की कुर्सी खाली चलने के कारण प्रभार देख रहे लहटोरवा चौकी इंचार्ज महंत राज यादव दिन भर बसखारी थाने पर व्यस्त रहे जिसके चलते राहगीर तो बसखारी में जाम से जूझते रहे। 

वहीं प्रभारी थानाध्यक्ष जाम से निजात दिलाने में कोई आम भूमिका नहीं निभाई गई। जब बसखारी मुख्य चौराहे से टांडा रोड, किछौछा रोड ,अकबरपुर रोड तथा आजमगढ़ रोड पर पांच 500 मीटर की दूरी तक जाम लग गया तो परीक्षा देने जा रहे छात्र छात्राएं परीक्षा छूटने के भय के कारण पैदल ही परीक्षा केंद्र पर पहुंचने के लिए विवस दिखे। तब जा कर जाम की समस्या से स्थानी लोगों  को निजात दिलाने के लिए प्रभारी थानाध्यक्ष महंत राज यादव ने जाम में फंसे  राहगीरों पर डंडे  बरसाए। विगत वर्षों पूर्व बसखारी थाने पर तैनात तत्कालीन थानाध्यक्ष बृज नंदन सिंह द्वारा बसखारी से जाम पूरी तरह से समाप्त कर दिया गया था।वहीं स्थानीय बाजार वासी प्रभारी थानाध्यक्ष के कार्य शैली से काफी असंतुष्ट दिखे। जबकि एसपी अंबेडकरनगर ने सख्त आदेश देते हुए जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए चौकी प्रभारियों को निर्देश दिया था जिसका कोई असर लहटोरवा चौकी प्रभारी के ऊपर नहीं दिखाई पड़ रहा है। वहीं प्रभारी थानाध्यक्ष महंत राज यादव ने बताया कि नौचंदी मेले के कारण तथा यहां की सड़कें सक्रिय होने के कारण जाम लग रहा है जाम को हटाने का प्रयास किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments