Thursday, April 25, 2024
No menu items!
Homeबॉलीवुडदिल्ली के लाल ने किया कमाल

दिल्ली के लाल ने किया कमाल

नासिक में बॉलीवुड फ़िल्म समर कैम्प की शूटिंग शुरू

 महाराष्ट्र के नासिक जिले में बच्चों की एक बहुत ही मनोरंजक और प्ररेणादायक फ़िल्म *समर कैम्प* की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इस महीने के अंत तक इसके पूरा होने की उम्मीद है । इस फ़िल्म में देश के कई राज्यों से आए बच्चे रोल कर रहे हैं । फ़िल्म में पृथ्वी व हेमन्त पांडेय भी अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरेंगे। फ़िल्म के प्रमुख कलाकारों में मास्टर दिव्यांशु निशाना, अमन कुमार, करण, पलक पाल, मोहित,प्रिन्स, अनिरुद्ध, विर्ती, प्रगति, ईशा, लक्की, पूजा,भार्गव के अलावा पृथ्वी सिंह जुत्शी और हेमन्त पांडेय आदि हैं।

 पूरी फिल्म बच्चों पर आधारित है औऱ इसकी शूटिंग पूरे जोर शोर से नासिक जिले के इगतपुरी में चल रही है। फ़िल्म के डारेक्टर कुणाल ने बताया कि फ़िल्म बहुत ही मनोरंजक बनेगी और बच्चों सहित समाज मे इसके द्वारा एक अच्छा मैसज जाएगा, यह एक पारिवारिक फ़िल्म है औऱ इस फ़िल्म को अगले साल मई या जून में रिलीज़ करने का प्लान है।

वहीं  दिल्ली के दिव्यांशु भी इसी शुटिंग में नासिक के इग्गतपुरी में चल है,  पूर्वी दिल्ली के हिलवुड स्कूल की 9वीं कक्षा में पड़ने वाला दिव्यांशु समर कैम्प में बंटी की भूमिका में नजर आएगा। समर कैम्प बच्चों पर आधारित फीचर फ़िल्म है, जिसमे गांव और शेहर के बच्चों के दो गैंग हैं, जिनकी आपस मे नही बनती और इसी चक्कर मे वो आश्रम पर कब्जा करने की फिराक में लगे बाबा को कैसे भगाते है, यह देखने पर ही मालूम चलेगा। इस फ़िल्म में बुजुर्गों के दर्द को भी निदेशक कुणाल वी सिंह ने बखूबी दिखाया है कि कैसे उन्हें छोड़कर बच्चे विदेश चले जाते हैं।

कुणाल ने कहा कि समर कैम्प दर्शोकों को मई 2018 में सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments