Thursday, April 25, 2024
No menu items!
Homeदिल्ली-एनसीआरदिल्ली में हुआ डबल मर्डर, मां बच्चे की हत्या, बाप फरार

दिल्ली में हुआ डबल मर्डर, मां बच्चे की हत्या, बाप फरार

जहांगीरपुरी में डबल मर्डर महिला व बेटे की हत्या, पति फरार

शहज़ादा हाशमी – दिल्ली -जहांगीपुरी में शराबी पति ने अपनी पत्नी व एक वर्षीय बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी, इसके बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पड़ोसियों की सूचना पर सुबह घर से दोनों के शवों को बरामद दिया। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

आरोपी  प्रकाश नामक युवक अपनी पत्नी व बेटे के साथ जहांगीरपुरी के जी ब्लॉक में रहता है। प्रकाश की शादी कुछ साल पहले ही हुई है और दोनों के दो बेटे है। एक डेढ़ साल साल का जिसकी मौत हो चुकी है । दूसरा 6  वर्षीय बेटा है। बताया जाता है पति-पत्नी के बीच अक्सर कहासुनी हुआ करती थी। सोमवार रात  भी दोनों में झगड़ा हुआ जिसके बाद प्रकाश ने पत्नी व बेटे पर ईंट से हमला कर दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। महिला की शिनाख्त सुनीता के रूप में हुई है जबकि बेटा करण है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचे तो हालात देखकर पुलिसवाले भी हैरान रह गये।

 

वहीं डीसीपी नार्थ वेस्ट असलम  खान के मुताबिक आरोपी ने वारदात को शराब के नशे में अंजाम दिया है। प्रकाश शराब का आदी बताया जाता है, रोजाना शराब पीने की वजह से अक्सर घर में झगड़ा होता था। इस दोहरे हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। बताया जाता है कि प्रकाश पेंटर का काम करता था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments