Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Homeउत्तर प्रदेशनमाज पढ़ रही महिला पर पत्थर फेंकने को लेकर दो पक्षों के...

नमाज पढ़ रही महिला पर पत्थर फेंकने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर पथराव-मारपीट

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में शुक्रवार को घर में नमाज पढ़ रही एक महिला पर पड़ोसी के बच्चों द्वारा पत्थर फेंके जाने को लेकर दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव और मारपीट हुई।

 

मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में शुक्रवार को घर में नमाज पढ़ रही एक महिला पर पड़ोसी के बच्चों द्वारा पत्थर फेंके जाने को लेकर दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव और मारपीट हुई। जानकारी के बाद जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक सभी आरोपी अपने घरों से फरार हो चुके थे। इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक शाहजहां कॉलोनी गली नंबर एक निवासी सलीम की बेटी समरजहां शुक्रवार को अपने ही घर में जुम्मे की नमाज पढ़ रही थी। आरोप है कि इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले मोहसीन के परिवार के बच्चों ने घर के आंगन में नमाज पढ़ रही समरजहां पर पत्थर फेंक कर मार दिया। इस बात का विरोध करते हुए समरजहां ने बच्चों को डांटते हुए उनके साथ गाली-गलौज कर दी। जिसके बाद दोनों पक्षों के दर्जनों लोग आमने-सामने आ गए और उनके बीच मारपीट शुरू हो गई। 

आरोप है कि इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव भी हुआ, जिसके चलते क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। जानकारी के बाद आनन-फानन में थाना पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन, तब तक सभी आरोपी अपने घरों से फरार हो चुके थे। इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट ने बताया कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments