Thursday, April 25, 2024
No menu items!
Homeदेशचुनाव का पहला रुझान, ‘मोदी मैजिक’ खत्म! UP में मुख्तार अब्बास नकवी...

चुनाव का पहला रुझान, ‘मोदी मैजिक’ खत्म! UP में मुख्तार अब्बास नकवी की रैली में नहीं जुटी भीड़

V o H News/अमरोहा: चुनाव चाहे विधानसभा के हो या फिर लोकसभा के BJP सभाओं में कुर्सी खाली होने का सिलसिला लगातार जारी है। अब बीजेपी प्रवक्ता व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के ज़िला अमरोहा के कस्बा नौगावां सादात रैली में एक तरफ मंच से दहाड़ लगती रही विपक्षियों पर हमला बोला जाता रहा। मगर दूसरी तरफ सुनने वाले बेहद कम रहें इस सभा की खाली कुर्सियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

दरअसल बीजेपी के प्रवक्ता व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने अमरोहा के नौगावां सादात में बीजेपी की ‘विजय संकल्प सभा’ को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने सभा के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं और जाति-धर्म से परे गांव-गरीब और किसान को अपने विकास का माध्यम बनाया है।

वहीं वर्तमान सांसद और बीजेपी प्रत्याशी चौधरी कंवर सिंह तंवर को तो मुख्य अतिथि केंद्रीय कैबिनेट मंत्री का नाम ही नही मालूम था। वह मंच से केंद्रीय कैबिनेट मंत्री का नाम बार- बार  गलत लेते हुए कैमरे में कैद हो गए। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एक ओर देश का विकास करने वाले नरेंद्र मोदी हैं, जिनकी सरकार पर 5 साल में भ्रष्टाचार का कोई आरोप तक नहीं लगा तो दूसरी तरफ महागठबंधन और महामिलावट है।

जब ये भाषण चल रहा था तो इसे सुनने वाले बहुत कम थें। जिसकी वजह से बीजेपी की जमकर किरकरी हुई। लोग व्हाट्सएप्प ग्रुप में सभा के दौरान खाली पड़ी कुर्सियों की फ़ोटो डाल रहे हैं और लिख रहे हैं कि जनसभा में उमड़ा जनसैलाब। खेर आजकी सभा को देख कर तो यही अनुमान लगाया जा सकता है कि बीजेपी का स्थानीय संगठन जनता से सीधा संवाद रखने में फैल हो गया है। अगर इसको संगठन की नाकामी माना जाए तो यह आपसी गुटबंदी की देन है अन्यथा यह कहना गलत नही होगा कि UP में मोदी-योगी मैजिक खत्म हो गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments