Saturday, November 26, 2022
No menu items!
Homeहरियाणानए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पद के नशे में चूर ओपी धनखड़ ने...

नए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पद के नशे में चूर ओपी धनखड़ ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ाई धज्जियां

हरियाणा : बीजेपी सरकार कोरोना की जंग जीतने का  ख़ूब दावा करती है। लेकिन दूसरी तरफ उनकी की पार्टी के नुमाइंदे कोरोना वायरस को लेकर सारी एहतियात की धज्जियां उड़ा रहे है।

बता दे बीजेपी के हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष के सामने सोशल डिस्टनसिंग को तार- तार किया गया। सोशल डिस्टेनसिंग को अपमान करने का ये पूरा नज़ारा हरियाणा के झज्जर ज़िले का है जहाँ सत्ता पक्ष के लोग समर्थकों के साथ कोरोना को नज़र अंदाज करते दिखाई दिए। 

बीजेपी से हरियाणा  प्रदेश अध्यक्ष का पद धनखड़ को सौंपा गया।प्रदेश अध्यक्ष का पद मिलते ही मानो इंसानियत खोते हुए कोरोना के खौफ़ को भूल बैठे।बीजेपी ने पार्टी नीतियों में बदलाव करते हुए हरियाणा दिल्ली के साथ ही कई प्रदेश अध्यक्ष को बदलाव किया है।इससे पहले हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष जाट जाति के सुभाष भराला थे।धनखड़ को ऐसे समय मे इस पद पर बैठाया गया,जब पूरी दुनिया कोरोना से लड़ रही है।वही धनखड़ की ख़ुशी का जश्न मनाते उनके समर्थकों ने कोरोना जैसी महामारी को नज़र अंदाज़ कर दिया ,जबकि कुछ लोग तो बिना मास्क  लागये ही खुशी मानते रहे हालांकि वही मौजूद नए प्रदेश अध्यक्ष को भी कोरोना का डर नही लगा , जबकि उनकी ही सरकार कोरोना को लेकर जारी की गई गाइडलाइन का राग अलापती है ऐसे में  सत्ता में बैठे लोग  ही जब कोरोना वायरस को बढ़ने में दावत दे रहे है आम जनता को क्या सिखाएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments