Monday, August 15, 2022
No menu items!
Homeहरियाणाहरियाणा: मंदिर के अंदर रेप करते बाबा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरियाणा: मंदिर के अंदर रेप करते बाबा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

यहाँ क्लिक करके हमारा फेसबुक पेज लाइक करें

फरीदाबाद। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह, इच्छाधारी भीमानंद महाराज के बाद अब एक और बाबा की काली करतूत सामने आई हैं।   हरियाणा के फरीदाबाद में एक कथित पुजारी को लोगों ने युवती के साथ रेप करते रंगे हाथों पकड़ा है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  फरीदाबाद के सोहना रोड स्थित एक मंदिर में एक अधेड़ उम्र के कथित पुजारी को स्थानीय लोगों ने उस वक्त रंगे हाथों पकड़ लिया जब वह मंदिर के अंदर एक युवती के साथ रेप कर रहा था। लोगों ने पुजारी की इस काली करतूत कैमरे में भी कैद की। जिसके आधार पर पुलिस ने पुजारी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

समाचार वेबसाइट इनाडू ने वीडियो रिकॉर्ड करने वाले शख्स शौकत के हवाले से लिखा कि सुबह बाबा ने एक युवती को मंदिर के अंदर बुलाया और कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। बाबा की इस हरकत पर शौकत को शक हुआ। उसने किसी तरह इस वारदात का वीडियो बना लिया।

यहाँ क्लिक करके विडियो देखें

शौकत ने वीडियो आसपास के लोगों को दिखाया तो सभी लोग पुलिस चौकी पहुंच गए। शिकायतकर्ता देवीलाल ने बताया कि बाबा को ग़लत काम करते हुए रंगेहाथ पकड़ा गया है।

 

एसीपी राधेश्याम का कहना है कि उन्हें बाबा का वीडियो मिला है, जिसमें वह आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रहा है। बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता काफी घबराई हुई है इसलिए उससे बाद में पूछताछ की जाएगी।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments