Saturday, April 13, 2024
No menu items!
Homeबड़ी खबरडीएमआरसी, डीडीए और मॉल मालिक पर लगे आरोप, सौंपा आईएसी 2.0 ने...

डीएमआरसी, डीडीए और मॉल मालिक पर लगे आरोप, सौंपा आईएसी 2.0 ने ज्ञापन

इंडिया अगेंस्ट करप्शन 2.0 ने दिल्ली वेस्ट के डीएम को ज्ञापन सौंपा हैं। ये ज्ञापन डीएमआरसी, डीडीए, और पेसिफिक मॉल के खिलाफ दिया गया है। इंडियन अगेंस्ट करप्शन 2.0 के राष्ट्रीय प्रवक्ता जगदीप राणा ने ज्ञापन देने के बाद मीडिया से बात करते हुए बताया कि डीएमआरसी ने मॉल को जगह कही और दे रखी है जबकि वो जगह ख्याला में देनी थी। जहां ज़मीन दी गयी है वो ज़मीन किसी प्राइवेट व्यक्ति की थी। वहीं साथ ही ये भी आरूप लगाया कि इसमें सभी मीले हुए हैं। 

राणा ने ये भी कहा कि अभी हमें डीएम ने जांच करने का आश्वासन दिया है। हम डीएम की रिपोर्ट का इंतेज़ार करेंगे। लेकिन भ्रष्टाचार के खिलाफ हमेशा लड़ते नज़र आएंगे। 

वहीं जब हमने पैसिफिक मॉल के अधिकारी से बात की तो उन्होंने कहा कि हमे इस मामले में कुछ नही कहना। जो कुछ पूछना है आप डीएमआरसी से पूछिए। वही दिल्ली मेट्रो रेलवे कारपोरेशन ने भी अपना पल्ला इस मामले से झाड़ लिया है। और कहा कि डीएमआरसी का इस केस में कोई रोल नही है।

हालांकि आरोप प्रत्यारोप तो लगते ही रहते हैं लेकिन जिस तरह से डीएमआरसी के ऊपर ये आरोप लगा है ये ज़रूर चौकाने वाला है। अब देखना होगा डीएम की जांच के बाद क्या नतीजा सामने आता है।

 

 

 

 

 


 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments