Saturday, April 13, 2024
No menu items!
Homeदेशअगर साधु बलात्कार कर सकता है तो मै पोर्न फ़िल्मों में काम...

अगर साधु बलात्कार कर सकता है तो मै पोर्न फ़िल्मों में काम क्यों नहीं कर सकता : स्वामी ओम V.o.H News

जहां स्वामी ओम ना हो वहां विवाद ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है, न्यूज़ चैनल्स में डिबेट के दौरान स्वामी ओम अपना आपा अकसर खोते नज़र आए है. इस बार फिर स्वामी ओम ने लाइव डिबेट शो में कहा है कि अगर साधु बलात्कार कर सकता है तो वो पोर्न फिल्मों में काम क्यों नहीं कर सकता। स्वामी ओम का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो की प्रतिक्रिया में आया है।

 

 

दरअसल इस वायरल वीडियो में स्वामी ओम बिकिनी पहनी एक लड़की के साथ डांस कर रहे हैं । स्वामी ओम के अनुसार ये वीडियो उनकी आने वाली फिल्म मन का मैल का है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि क्या भगवा वस्त्र धारण किये किसी साधु या संन्यासी को ऐसी हरकतें शोभा देती हैं।

 

इसी मुद्दे पर न्यूज चैनल इंडिया न्यूज़ ने एक लाइव डिबेट का कार्यक्रम था, जिसमें खुद स्वामी ओम भी मौजूद थे । स्वामी ओम के साथ ही धर्म प्रचारक जे के बेनीवाल भी शो में गेस्ट थे । बेनीवाल ने स्वामी ओम के वीडियो पर आपत्ति जताते हुए कहा कि आपको शर्म आनी चाहिए कि आप एक साधु हो कर इस तरह की पोर्न फिल्में कर रहे हैं। बेनीवाल की बात पर स्वामी ओम का पारा चढ़ गया। ओम ने भी जवाब देते हुए कह दिया कि अगर साधु-संत बलात्कार कर सकते हैं तो पोर्न फिल्में भी कर सकते हैं।

 

शो के एंकर ने जब उनसे कहा कि आप पोर्न फिल्में करने को तैयार हैं क्या आप जानते हैं कि ऐसी फिल्में करना अपराध हैं? इस पर स्वामी ओम ने कहा कि ये कोई अपराध नहीं है और सेंसर बोर्ड खुद इन फिल्मों को क्लियरेंस सर्टिफिकेट देगा । इसी डिबेट शो में स्वामी ओम ने सेक्स पर बोलते हुए ये तक कह दिया था कि मैं सेक्स में एक साथ हजार लड़कियों को थका सकता हूं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments