Thursday, April 25, 2024
No menu items!
Homeदेशरमज़ान में अल्लाह को प्यारे हुए इरफ़ान खान, देखिए सभी ने किस...

रमज़ान में अल्लाह को प्यारे हुए इरफ़ान खान, देखिए सभी ने किस तरह किया दुख ज़ाहिर।

नई दिल्ली। Irrfan Khan Death News: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के निधन पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेडकर, स्मृति ईरानी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गहरा शोक जताया है। सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि हमारे समय के सबसे असाधारण अभिनेताओं में से एक इरफान खान के निधन की सूचना मिलने से मैं हैरान हूं। उन्हें उनके काम के लिए हमेशा याद किया जाएगा। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।

 

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस, जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल समेत कई अन्य राजनीतिक हस्तियों ने इमरान खान के निधन पर शोक जताया है। बता दें कि मशहूर अभिनेता इरफान खान ने बुधवार को 53 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी मौत मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में हुई।

 

इरफान खान एक अलग तरह के कैंसर की बीमारी से लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनके निधन की सूचना मिलते ही फिल्मी दुनिया से जुड़े कलाकार और राजनीति से जुड़ी हस्तियों में शोक की लहर दौड़ गई है। 

 

केंद्रीय मंत्री ने जताया शोक

इरफान खान के निधन पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेडकर ने भी शोक जताया है। उन्होंने कहा कि इरफान एक बहुमुखी अभिनेता थे। उनके निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना। ओम शांति।

 

 

राहुल गांधी ने व्यक्त किया शोक

उधर, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी फिल्म अभिनेता इरफान खान के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर मुझे दुख हुआ। वह एक बहुमुखी और प्रतिभाशाली अभिनेता थे। वह वैश्विक फिल्म और टीवी मंच पर एक लोकप्रिय भारतीय ब्रांड एंबेसडर थे। उन्हें बहुत याद किया जाएगा।

 

 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जताया शोक

वहीं भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी इरफान खान के निधन पर शोक जताया है। ट्विटर पर इरफान के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए सिंधिया ने कहा कि निस्संदेह, यह हमारे लिए बहुत बड़ी क्षति है। मैं उनके परिवार और करीबी लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।

 

उधर, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने भी इरफान के निधन पर गहरा शोक जताया है। 

 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी जताया शोक

वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी इरफान खान के निधन में शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि इरफान खान ने अपने अभिनय से फिल्मी पात्रों के जीवन को सचित्र उकेर दिया था। 

 

 

कई सुपरहिट फिल्में दी

इरफान खान आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) में काम किए थे। वह अपने बीमार स्वास्थ्य के कारण फिल्म के प्रचार का हिस्सा नहीं थे। उन्हें प्रशंसकों और आलोचकों द्वारा एक बेहतरीन अभिनेता के रूप में माना जाता था, जिन्होंने ‘द लंचबॉक्स’ और ‘पान सिंह तोमर’ जैसी बेहतरीन फिल्में दी थीं। (साभार: dainik jagran)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments