Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
Homeदेशयूपी में बिगड़ी कानून व्यवस्था हत्याओं से दहला चित्रकूट

यूपी में बिगड़ी कानून व्यवस्था हत्याओं से दहला चित्रकूट

चित्रकूट (शाह आलम): उत्तर प्रदेश के जनपद चित्रकूट में नहीं थम रहा अपराध यहां अपराधियों के हौसले हैं बुलंद उनको नहीं खौफ है पुलिस का, आपको  बता दे बरगढ़ थाना यह थाना दूसरे जनपद और दूसरे प्रदेश की सीमा से लगा है जिसके कारण यहां पर अपराधी अपराध करके छोड़ जाते हैं.

मामला चित्रकूट के बरगढ़ थाना का है यहाँ एक महिला की लाश मिली है.  मृतका की पहचान क्षेत्र कुरियाडीह की रहने वाली 17 वर्षीय मनीता  की संदिग्ध हालात में अवैध खनन स्थल के बीच अधजली लाश मिली जिससे आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल है. स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस तफ्तीश में जुट गई है अब देखने वाली बात यह होगी कि अपराधी पुलिस से कितने दूर हैं. 

 

दूसरा मामला मानिकपुर निहि चरैया के शंकर तिराहा के पास सड़क के बीचो-बीच खून से लथपथ मिली एक व्यक्ति की लाश का है, धारदार हथियार से गला काट कर कि गयी हत्या, मृतक युवक मुसीवा कमाशीन बाँदा का रहने वाला है, सूचना के बाद मानिकपुर पुलिस व सीओ मौके मे पहुचे,

 

तीसरा मामला दिन मे हुए हत्या कांड का है जिससे क्षेत्र मे सनसनी फैल गयी है.  मामला मानिकपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत का है। चित्रकूट में दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर मौके से फरार हो गए है । मामला मानिकपुर थाना क्षेत्र शंकर बाजार तिराहे के पास का है जहां है दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक की दिनदहाड़े चाकू से गला रेत कर निर्मम हत्या कर मौके से फरार हो गए हैं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है मृतक  युवक राजू उर्फ भोला बांदा जिले के कमासिन थाना क्षेत्र के मुसीवा गांव का रहने वाला है जो हत्या का कारण प्रथम दृष्ट्या पैसे के लेन देन होने के चलते घटना होना बताया जा रहा है। 

 

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दो युवक हत्या कर भाग रहे थे जो रास्ता भटक जाने के कारण वह मध्यप्रदेश के सतना जाने का रास्ता पूछ रहे थे । फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश के लिए कई टीमों को गठित कर दिया है ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments