Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
Homeउत्तर प्रदेशशराब तस्करों ने किया दारोगा पर हमला, फाड़ी वर्दी

शराब तस्करों ने किया दारोगा पर हमला, फाड़ी वर्दी

शामली (दीपक कुमार): देशभर में लाॅकडाउन के बीच शराब का कारोबार चरम पर है। जमकर अवैध शराब बनाई जा रही है और बेची जा रही है। बेखौफ शराब माफिया शराब की तस्करी करने में लगे हुए हैं।

मामला जनपद शामली का है, जहां पर अवैध शराब की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पर शराब माफियाओं ने हमला कर दिया। जिसमें एक दारोगा गंभीर रूप से घायल हो गया। इतना ही नहीं शराब माफियाओं ने दारोगा की वर्दी भी फाड़ डाली और मौके से फरार हो गए। पूरे घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव डेरा संगतपुर में पुलिस पर हमला करने का मामला सामने आया है। पुलिस को सूचना मिली कि वहां पर कुछ लोग अवैध शराब बेच रहे हैं। जिसके बाद एसआई राजकुमार तथा हलका इंचार्ज एसआई उपेंद्र सिंह गांव में पहुंचे उन्होंने बाइक पर सवार दो लड़कों को रोक लिया जिनके पास से शराब के पाउच मिले। पूछताछ के लिए दोनों को थाने ले जाया जाने लगे तो करीब एक दर्जन लोग वहां पर आ गए और एसआई राजकुमार के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान दारोगा की वर्दी भी फाड़ दी और दोनों युवकों को पुलिस से छुड़ा कर फरार हो गए। दरोगा को पीटने की सूचना जैसे ही आला अधिकारियों को मिली तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने गांव में ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए कुछ युवकों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ कर रही है।

 

लॉकडाउन में शराब की बढ़ती डिमांड पर अवैध शराब बनाई जा रही

सूत्रों की माने तो गांव डेरा संगतपुर में अवैध शराब बनाने की भट्टी चल रही थी और वहां पर अवैध शराब का कारोबार चरम पर है, जहां से शराब माफिया शराब लेने के लिए आते हैं। सम्पूर्ण लॉक डाउन के कारण शराबबंदी होने की वजह से शराब की बढ़ती हुई डिमांड के चलते वहां पर अवैध भट्टी चलाकर भारी मात्रा में अवैध शराब बनाई जा रही है। यहाँ से तस्कर शराब लेकर जाते हैं और लोगों को बेचते है।

एसपी शामली विनीत जायसवाल ने बताया

कि घटना की सूचना पाते ही तत्काल एसएचओ कैराना यशपाल धामा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस पर हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments