Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
Homeउत्तर प्रदेशएक सप्ताह से गायब विवाहिता, ससुराल पक्ष पर लगा हत्या कर शव...

एक सप्ताह से गायब विवाहिता, ससुराल पक्ष पर लगा हत्या कर शव गायब करने का आरोप

वीरेंद्र गुप्ता (मड़िहान/मिर्जापुर): मड़िहान थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बा निवासी पप्पू सोनी अपनी पुत्री सीमा सोनी की शादी 10 वर्ष पूर्व बड़े धूम धाम से पडरी थाना क्षेत्र के भरपुरा गाव में जगदीश सोनी के पुत्र रिंकू से किया था । परिजनों का आरोप हैं की उनकी पुत्री को ससुराल वालो द्वारा हमेशा प्रताड़ित किया जाता था जिसकी शिकायत परिजनों द्वारा कई बार थाना पर सूचना दिया जाता रहा है।

लड़की के पिता ने बताया कि 12 मई से हमारी पुत्री अपने ससुराल से गायब हैं जिसकी सूचना पुलिस अधीक्षक को भी दे दी गयी हैं। लेकिन एक सप्ताह बाद भी हमारी पुत्री का कोई अतापता नही लगा हैं। परिजनों का आरोप हैं की ससुराल वालो द्वारा पुत्री सीमा की हत्या कर शव को गायब कर दिया गया हैं। जिलाधिकारी व् पुलिस अधीक्षक से परिजनों ने न्याय की गुहार लगायी हैं।

सीमा के माता पिता सीमा के ससुराल घर के सामने लगे सीसीटीवी फुटेज में 12 तारीख की रात घर के सामने से  गाड़ियों का आवागमन देखा जिसके आधार पर सीमा के मायके पक्ष के लोगों का संदेह मजबूत हुआ। तो वही इस प्रकरण में  सीमा के पति ने बताया कि जिस वीडियो को सीमा के माता-पिता संदिग्ध बता रहे हैं उस वक्त रात के 9:00 बजे के आसपास सीमा के पति खुद अपनी गाड़ी निकालकर उगापुर अपने ट्रक के काम से निकले थे, जो लगभग 2 घंटे बाद वापस आ गए थे।

तो वही पड़री पुलिस ने कहा कि सारी घटनाओं का सूक्ष्मता के साथ निरीक्षण किया जा रहा है। एक्सपर्ट की मदद ली जा रही है। सीसीटीवी फुटेज का संग्रह भी निकलवाया जा रहा है। जल्दी ही दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। लेकिन इसके पूर्व भी सीमा घर छोड़कर जा चुकी है बताया गया है कि सीमा के चार पुत्र हैं जिनमें सबसे बड़ा पुत्र 8 वर्ष का है पुलिस ने सीमा के पुत्रों से भी बातचीत की है। सबसे बड़े पुत्र ने पुलिस को बताया कि जब हम लोग सो कर उठे तो मां बिस्तर पर नहीं थी।

तो वही रिंकू ने कहां की मोहल्ले के विरोधियों के साथ ससुराल पक्ष मिलकर षडयंत्र कर रहे है। सीमा के मायके वालों ने वीडियो में देखा कि रात के वक्त बोरे में कुछ लादा जा रहा है और उस दौरान कई बार घर की बिजली को जलाया व बुझाया गया है। घर की बिजली बार-बार क्यों ऑन ऑफ किया गया इसका जवाब भी पुलिस तलाशने में जुटी है। जिस वक्त 12 तारीख को 12:15 बजे रात में ससुराल पक्ष के लोगों ने गाड़ी निकाली उस वक्त कई बार बत्ती को क्यों बंद किया गया।

मामले कि जानकारी दे रहे हैं महिला के पिता पप्पू सोनी

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments