Thursday, April 25, 2024
No menu items!
Homeविचारवृन्दावन भागवत कथा सिखाने के नाम पर लड़कियों का गंदा MMS बनाने...

वृन्दावन भागवत कथा सिखाने के नाम पर लड़कियों का गंदा MMS बनाने वाले बाबा की जमकर पिटाई

हमारा देश भी कितना अजीब है. यहां एक पाप से मुक्ति मिलती नहीं कि दूसरा पाप सिर उठाकर खड़ा हो जाता है. हम भी कितने अजीब हैं, जो हम एक ही गलती बार बार दोहराते हैं. हमें कुछ कहने की ज़रूरत नहीं. पीछे लिखे इस नाम से ही आप समझ गए होंगे कि बात किस पर हो रही है।

धर्म के नाम पर ढ़ोंगी बाबाओं की कतार में एक के बाद एक कई नाम जुड़ते जा रहे है. पिछले कई दिंनो से हम देखते आ रहे है की बाबाओ ने तो खुद को भगवान तो घोषित कर ही रखा है. मगर ये भगवान होने के साथ ये बाबा अपने आश्रमो मे हजारो लड़कियो को खुद की रानियां बनाकर रखते हैं। और इन लड़कियों को नशीला पदार्थ देकर उन से सम्बंद बनाते है।

धर्म के नाम पर गन्दे काम करने वाले बाबा में अब एक और नाम जुड़ गया है. यह घटना हाल ही में वृन्दावन के मोतीझील इलाके की है यहाँ आज सुबह दो युवतियों ने बाबा की जमकर पिटाई कर दी। महाराष्ट्र की रहने बाली दोनों युवतियों का आरोप है की भगवताचार्य बासुदेव शास्त्री इनको भागवत सिखाने लाया था और कुछ महीने बाद उसने साथ उनके अश्लील फोटो खींचकर उनके साथ जबरदस्ती शोषण करता था।

भगवताचार्य बासुदेव शास्त्री से परेशान पीड़िता ने कहा बात जब हद से ज्यादा बढ़ गई तो दोनों पीड़ित लड़कियों और स्थानीय लोगों ने इस बाबा की नंगा कर के जमकर धुनाई कर दी मामले की जानकारी होते ही इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी भगवताचार्य को हिरासत में ले लिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments