Thursday, April 25, 2024
No menu items!
Homeउत्तर प्रदेशनौगावां सादात: पुलिस ने किया शजर अब्बास हत्याकांड का खुलासा

नौगावां सादात: पुलिस ने किया शजर अब्बास हत्याकांड का खुलासा

रिपोर्ट:- शहजाद आब्दी

यहाँ क्लिक कर हमारा फेसबुक पेज लाइक करें

अमरोहा के नौगावां सादात में हुए शजर अब्बास हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस के मुताबिक वारदात में शामिल अपराधी बिजनौर और अमरोहा के निकले। जो अमरोहा और बिजनौर के साथ ही उत्तराखंड में भी वारदातें कर चुके हैं। गैंग सरगना पर 40 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं, जबकि साथियों के खिलाफ 12 से 15 के करीब हैं। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पांच बदमाशों को दबोच लिया, लेकिन दो साथी भागने में सफल रहे।

शजर अब्बास का फाइल फोटो
शजर अब्बास का फाइल फोटो

एसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि शनिवार की रात नौगावां सादात थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह, स्वाट टीम प्रभारी उदय प्रताप सिंह और सर्विलांस इंचार्ज राजीव शर्मा को मुखबिर से सूचना मिली कि शजर अब्बास के हत्यारे डकैत मारूति व बाइक पर सवार होकर आ रहे हैं। हत्यारों की धरपकड़ को पुलिस ने जाजरू पुल पर वाहन चेकिंग शुरू कर दी। कुछ देर बाद आए मारूति और बाइक डकैतों ने पुलिस पर अंधा धुंध फायरिंग कर दी।

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई कर मारूति सवार पांच डकैतों को दबोच लिया, लेकिन बाइक सवार उनके दो साथी भागने में सफल रहे। डकैत शातिर अपराधी हैं, जो दूसरे प्रदेशों में भी लूट, डकैती की वारदात को अंजाम देते हैं। सरगना जाकिर पर हत्या, लूट, डकैती के 40 से अधिक मामले दर्ज हैं। डकैतों ने शजर अब्बास की हत्या और लूट की कई घटनाओं को अंजाम देना कबूल किया। पुलिस ने डकैतों से लूट और चोरी का माल बरामद किया। एसपी ने बताया कि डकैत बोलेरो व मारूति लेकर चलते थे। मारूति में खुद सवार होते थे, जबकि बोलेरो में लूट व डकैती का सामान लाद कर ले जाते थे। रोजाना कहीं न कहीं वारदात को अंजाम देते थे। एसपी ने खुलासे के लिए पुलिस टीम की सराहना की। प्रेस वार्ता में एएसपी बृजेश सिंह, सीओ सिटी जितेंद्र कुमार मौजूद थे।

पुलिस टीम में शामिल

अंतर्राज्यीय डकैतों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दबोच लिया। पुलिस टीम में थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह, स्वाट प्रभारी उदय प्रताप सिंह, सर्विलांस इंचार्ज राजीव शर्मा, एसएसआई सुरेंद्र सिंह, एसआई संत कुमार, सिपाही सतीश चंद्र, विनोद कुमार, मोनू कुमार शामिल थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments