Thursday, April 25, 2024
No menu items!
Homeउत्तर प्रदेशनीमगावँ: ताबड़-तोड़ हो रहे अपराधों से आम जन दहशत में

नीमगावँ: ताबड़-तोड़ हो रहे अपराधों से आम जन दहशत में

 

नीमगावँ / खीरी(हसन जाज़िब आब्दी): नीमगांव थाना क्षेत्र में लगातार ताबड़ तोड़ हो रही चोरियों  से आम जनता बीच दहशत का  माहौल बन गया है। क्षेत्र में लूट पाट , बलत्कार , चोरी , रहजनी सहित हत्या के प्रयास की लगातार बढ़ रही घटनाओं से लोग खौफ़ में हैं। पुलिस का खौफ़ अपराधियों के दिल ओ दिमाग़ से दूर होता जा रहा है।

अपराधी चुस्त  और पुलिस सुस्त दिखाई पड़ रही है और इधर नीमगांव पुलिस रात में लगातार गश्त करने के झूठे दावे कर अधिकारियों की आंख में धूल झोंकने का काम कर रही है। 

       तभी तो क्षेत्र में दिन प्रतिदिन अपराध का ग्राफ़ बढ़ता जा रहा है जोकि चिन्ता जनक है और लोगों की सुरक्षा पर खतरा पैदा होता दिखाई दे रहा है । 

       जिसका जीता जागता  उदाहरण  दो माह पूर्व पैला गांव में लाखों रुपए के गहने और नकदी की बड़ी चोरी का खुलासा अभी तक नीमगांव पुलिस नहीं कर सकी है ।

       उसके बाद भूपति पुर स्कूल उमरपुर क्रेशर के पास की दुकान में चोरी और गुलौला गांव में बदमाशों का दिनदहाड़े तांडव सहित बीती रात सुनौरा गांव के नजदीक बदमाशों ने लूट पाट का विरोध करने पर युवक को गोली मारने की घटना लोगों में चर्चा का  विषय बनी हुई हैं  । 

       उधर रात में सिकन्द्राबाद कस्बे में मुकेश गुप्ता के यहाँ  बेखौफ़ चोरों ने लाखों रुपए की नगदी और जेवरों  पर हाथ साफ़ करते हुए नीमगांव पुलिस को लगातार खुली चुनौती दे रहें है ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments